लंबे समय से चल रहा था कारोबार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कि कार्रवाई

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : हर कोई चाहता है कि मेरा पुत्र पढ़कर लिखकर एक अच्छे इन्सान बनें। लेकिन सहरसा जिले के नवहट्टा थाना क्षेत्र के मुरादपुर में एक पिता ने अपने पुत्र को बिजनेस पार्टनर बनाकर नशीली दवा का कारोबार शुरू कर दिया। नतीजा ! गलत काम का गलत नतीजा, अब सलाखों के पीछे…!

सांकेतिक चित्र

मामले को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरादपुर निवासी निर्मल चौधरी व उनके पुत्र भोलू चौधरी के द्वारा कोरेक्स सहित नशीली दवा का लंबे समय से कारोबार कर अवैध कमाई किया जाता था। गुप्त सूचना के मुताबिक प्रशिक्षु एसआई स्वीटी कुमार ने मुरादापुर में छापेमारी कर पिता पुत्र दोनो को 61 बोलत नशीली कोरेक्स दवा के साथ गिरफ्तार कर लिया। प्रशिक्षु एसआई स्वीटी कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कि गई।जिसमे एक सौ एमएल के 61 बोतल के साथ दोनो पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। उक्त कार्रवाई से इस क्षेत्र के अन्य कारोबारीयों में हड़कंप मच गया है। यहां बताते चलें कि जब से सुबे में शराबबंदी कानून लागू हुआ है तब से कोरेक्स सहित अन्य नशीली दवाओं का कारोबार सहित इस्तेमाल में वृद्धि देखी जा रही है। हालांकि समय समय पर ऐसे लोगों पर प्रशासनिक शिकंजा कसा भी जाता है लेकिन इसके बावजूद धंधा चलता रहता है।