एनएच 107 रंगिनिया शिव मंदिर के समीप चार बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। अब दिन दहाड़े बीच सड़क हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहें हैं। शुक्रवार को दिन दहाड़े चार बाइक सवार बदमाशों ने बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 107 शिव मंदिर के समीप एक कुरियर कंपनी के डिलेवरी कर्मी को हथियार के बल पर बाइक व नगदी की लूट कर लिया है।

इतना ही नहीं डिलेवरी के लिए ले जा रहे बीस समानों को भी लूट कर हथियार लगड़ाते हुए सोनवर्षा राज की ओर चलते बना। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ सड़क पर जमा हो गई। पीड़ित मामले की जानकारी पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगाते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग किया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े दुकानदार को लूटा

घटना के संबंध में पीड़ित कर्मी महिषी थाना क्षेत्र के ऐनी गांव निवासी ई-कॉम एक्सप्रेस में कार्यरत अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि वह खगड़िया जिले के बेलदौर से वापस सिमरी बख्तियारपुर जा रहा था कि रंगीनियां शिव मंदिर के समीप रानीबाग की दिशा से चार बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक रोक कनपट्टी में पिस्तौल सटा बाइक व जेब में रखा बीस हजार नगदी एवं डिलेवरी के लिए ले जा रहे विभिन्न प्रकार के बीस समान को लूट चलते बना। आश्चर्जनक बात ये है कि उस समय सड़क पर एक्का-दुक्का लोग भी चल रहा था। लेकिन जिस समय घटना घटी, सड़क पूरी तरह से सुनसान था।

पीड़ित डिलेवरी ब्याय

इस बाबत बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि अपराधियो की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी किया जा रहा है। अपराधियो की पहचान के लिये घेराबन्दी किया गया है। पहचान किया जा रहा है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : लॉकडाउन के दौरान पटना में बार बालाओं के ठुमकों के बीच चल रही थी शराब पार्टी, 12 लोग गिरफ्तार