गाड़ी में सवार सभी हुए फरार, चोरी का तार खपाने ले जाने के क्रम में धराया

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : कोई लाख करे चतुराई, कर्म का लेख मिटे ना रे भाई। जी हां कुछ ऐसा ही हुआ मंगलवार को सहरसा जिले के हटियागाछी वार्ड नं 31 में। चोरी का बिजली तार छुपा कर एक सुमो विक्टा में ले जा रहें गाड़ी को पुलिस ने जप्त कर लिया। हालांकि गाड़ी में सवार चार चोर भागने में सफल रहा है।

दरअसल उपरोक्त पंक्ति इसलिए उपयोग किया गया कि चुंकि उस गाड़ी को पकड़ने पुलिस नहीं गई थी बल्कि सहरसा उत्पाद विभाग की टीम अहले सुबह सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी वार्ड नम्बर – 31 में शराब की सूचना पर छापेमारी को लेकर गश्ती पर निकली थी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : चोरी की आठ बाइक के साथ पांच बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

इसी दौरान एक सूमो विकटा गाड़ी उत्पाद विभाग की टीम को देखते ही भागने लगा। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने सूमो विकटा का पीछा किया इसी दौरान वार्ड नम्बर – 31स्थित कब्रिस्तान के दीवार को तोड़ते हुए गाड़ी रुक गई और सूमो विक्टा गाड़ी पर सवार चार लोग भागने में कामयाब हो गए।

जब पुलिस ने गाड़ी की तालाशी ली गई तो उसमें भारी मात्रा में बिजली तार बरामद हुआ। बताया जाता है उक्त बिजली का तार चोरी का है। वहीं फिलहाल उत्पाद विभाग ने जप्त बिजली तार सहित सूमो गाड़ी को सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया है और पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।