परीक्षा परिणाम रद्द कर लाठीचार्ज के दोषी पर हो कार्रवाई : पुनपुन


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


मधेपुरा में गत दिनों हुई कार्यपालक सहायक परीक्षा में जमकर हुई धांधली का आरोप लगने के बाद इस परीक्षा परिणाम का विरोध अब आगे बढ़ने लगा है। 

गुरूवार को जन अधिकार छात्र परिषद सिमरी बख़्तियारपुर ने मधेपुरा कार्यपालक सहायक परीक्षाफल के खिलाफ स्टेशन चौक पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश और मधेपुरा प्रसाशन का संयुक्त रूप से पुतला दहन कर छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं पर हुए ऊपर लाठीचार्ज का विरोध कर जमकर नारेबाजी किया। 


पुतला दहन का नेतृत्व कर रहे छात्र जाप के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव ने कहा कि कार्यपालक सहायक परीक्षा में महाधांधली किया गया है। एक ही दिन में रिजल्ट जारी कर बिहार सरकार अपनी अनियमितता को दर्शाता है। परीक्षा में शिक्षा माफिया के मिली भगत पुरी तरह हावी रहा।


पुनपुन यादव ने बिहार सरकार से मांग किया कि अभिलंब छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने वाले दोषी को बर्खास्त करें।अगर परीक्षा को रद्द नही जाता है जन अधिकार छात्र परिषद उग्र प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।लोकतंत्र में हर किसी को विरोध करने का अधिकार है।लेकिन मधेपुरा प्रसाशन के तानाशाही रबैया से स्पष्ट हो गया है बिहार में जंगलराज कायम है। आज पूरे बिहार में शिक्षा माफिया का एक तरह से बोलबाला हो गया है लेकिन सरकार लगाम लगाने में असफल साबित हो है।

कार्यपालक सहायक के परीक्षार्थी में जबदस्त आक्रोश देखने को मिला। एक स्वर में छात्रों ने मांग किया कि परीक्षा को अभिलंब रद्द कर दिया जाना चाहिए।


पुतला दहन कार्यक्रम में सददेव चौधरी, दिलीप पासवान, आमोद पासवान, सुभाष चौधरी, राहुल यादव, सौरभ, राहुल यादव, बादशाह, मुस्कान यादव, नीतीश यादव, निखिल भगत, अभिमान्नु पंडित, राकेश पासवान, रवि पासवान, अमन कुमार, प्रिंस कुमार आदि मौजूद रहे।