शहीद दरोगा आशीष से परिवारिक लगाव, सरकार दे हर संभव सहायता


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव सोमवार को खगरिया जिले के पसराहा थाना प्रभारी सिमरी बख्तियारपुर थाना के सरोजा गांव निवासी आशीष कुमार सिंह के पैतृक आवास पहुंच परिजनों से मिल सांत्वना दी। 

शहीद दरोगा आशीष के माता, पिता एवं पत्नी से मिल इस दुख के धड़ी में ईश्वर से सहन शक्ति प्रदान करने की कामना की।

इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि आज हमने एक अच्छे पुलिस जांबाज आफिसर को खो दिया है।एक होनहार,जांबाज पुलिस ऑफ़सर बिहार ने खो दिया है।सांसद पप्पू यादव ने शहीद आशीष सिंह के परिवार को हरसंभव मदद करने की आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है नीतीश कुमार के शासन में सुशासन एक प्रकार से दफन हो चुका है। पप्पू यादव जी ने मांग की है कि शाहीद परिवार को बिहार सरकार अधिक से अधिक मुआवजा दें अबिलंव पत्नी को सरकारी नौकरी दे बच्चों के पढ़ाई का जिम्मेदार ले साथ ही बिहार सरकार अपराधियों को सफाया करें। जिस प्रकार से शहीद दरोगा  ने अपनी जान को जोखिम में डालकर अपराधियों से हिम्मत के साथ लड़ने का काम किया है हम सबको गर्व है। प्रशासन और सरकार कुम्भकर्णी की नींद में सोया हुआ है।आम जनता की कोई फिक्र नही है।

सरकार के खिलाफ आज आम लोगों में आक्रोश है। सरकार के तरफ से पुलिस बल की सुरक्षा की किसी भी प्रकार की कोई व्यबथा ना होना सरकार की नीति का नाकामी को दर्शाता है सिर्फ बड़े बड़े पुलिस भवनों का निर्माण कर नितीश कुमार वाह वाही लूटने में लगे हुए हैं लेकिन हकीकत उल्टा है। सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आज बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है चाहे वह आम जनता हो या पुलिस पदाधिकारी ही क्यों ना हो।हर लोग में इस सरकार से खिलाफ आक्रोश है।सांसद ने खगरिया एसपी को भी आड़े हाथ लिया।

इस मौके पर सरोजा गाँव के सैकड़ों लोग और जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष अब्दुल सलाम, शशि यादव, पार्टी प्रवक्ता शैलेंद्र शेखर,हरिहर गुप्ता, महबूब आलम जीबू,मुखिया इंदल यादव, जितेंद्र भगत, नन्दन कुमार, मो0 तारीक, अनवर सिद्दीकी,संजय यादव,अभिमन्यु यादव,नितेश राज, जाप प्रखंड अध्यक्ष अंगद यादव, छात्र जाप के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव,अल्पसंख्यक प्रखंड अध्यक्ष नसीम रजा मिस्टर,प्रणव आनंद,सददेव चौधरी,सुभाष चौधरी,सफी अहमद,दिलीप पासवान,पप्पू कुमार,राजू आदि जाप कार्यकर्ता उपस्थित थे।