एसडीओ,डीएसपी, थानाध्यक्ष ने गांव का दौरा कर घटना स्थल का किया निरीक्षण


आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने की छापेमारी,एक व्यक्ति को पुछताछ के लिए लिया हिरासत में


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकभारो पंचायत स्थित एकपढ़हा गांव में चार अक्टूबर को स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ एवं उसके भाई के साथ मारपीट मामले में मंगलवार को सिमरी बख्तियारपुर एसडीओ अरविंद कुमार, डीएसपी मृदुला कुमारी एवं बख्तियारपुर थाना रणवीर कुमार पुलिस बल के साथ गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार से जानकारी ली वहीं घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। 

वहीं दोपहर बाद आरोपी की गिरफ्तारी हेतू बख्तियारपुर पुलिस ने चकभारो स्थित आरोपी के घर छापेमारी की हालांकि की पुलिस को एक भी नामजद आरोपी पकड़ में नहीं आया वहीं आरोपी युवक के चाचा मो अफसर आलम को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

यहां बताते चलें कि गत चार अक्टूबर की सुबह साढ़े नौ बजे गांव से चार छात्रा सिमरी बख्तियारपुर कोचिंग करने जा रही थी। तभी चकभारो पुल के पास पूर्व से मौजूद मो आसिफ, मो लड्डन, आसिफ का भाई के द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जा रहा था।जिसका विरोध छात्रा के भाई के द्वारा किया गया। जिसके बाद सभी आरोपी मिलकर छात्र को मारपीट किया जिससे वह घायल हो गया। जिसके बाद घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सदर पुलिस ने फर्दबयान ले मामला दर्ज किया।

घटना के संबंध में डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया कि लड़की के भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापेमारी जारी है।जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। डीएसपी ने बताया कि बुधवार से सुबह आठ से दस बजे तक शाम चार बजे से छह बजे तक पुलिस गश्ती की जायेगी।