बाइक सवार अपहरण कर्ता ने सहरसा-सिमरी मार्ग के रायपुरा चौक के समीप दिया घटना को अंजाम


अपहरण के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं, अपहरण कर्ता ने छात्र मां से कराया फोन बात


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के हुसैनचक गांव निवासी एक निजी विद्यालय में पढ़ने वाले आठवीं कक्षा के छात्र 16 वर्षीय दिलीप कुमार का अपहरण बाइक सवार दो बदमाशों ने रास्ते से कर लिया है। 

घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब छात्र स्कूल से पढ़ कर अपने एक दोस्त के साथ वापस अपने घर जा रहा था। इस संबंध में पीड़ित छात्र की मां ममता देवी ने बख्तियारपुर पुलिस को लिखित आवेदन देकर पुत्र बरामदगी की गुहार लगाई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है की हुसैनचक वार्ड नं एक निवासी सतेन्द्र यादव का पुत्र दिलीप जो रोज वैली स्कूल में पढ़ता है अन्य दिनों की भांति गांव के ही एक दोस्त मुकेश कुमार के साथ एक ही साईकिल पर सवार होकर स्कूल से वापस घर जा रहा था कि रायपुरा चौक से आगे आम के बगीचा के समीप एक बाइक पर सवार दो युवकों ने पहले साइकिल रोकवा कर छात्र को जबरण बाइक पर बैठा दुसरे छात्र मुकेश को चले जाने बोल उसको लेकर चलता बना।

हालांकि जब मुकेश घर पहुंचा तो दिलीप के परिजनों को सारी बात की जानकारी दी। वही सबसे बड़ा आश्चर्य उस वक्त हुआ जब अपराह्न कर्ता ने छात्र को उसकी मां से एक मोबाइल से देर शाम बात करा अपहरण करने की बात कहने को कहा। उसकी मां ने बताया कि पुत्र से फोन पर बात हुई उसके बाद फोन आफ है। अपहृत एक लौता पुत्र है उसका पिता दिल्ली में रह कर मजदुरी का काम करता है। 


इस बावत बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर मामले की छानबीन किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया मामला शादी की नियत से अपराह्न का प्रतीक हो रहा है पुलिस अपहृत की बरामदगी सहित अपराह्न कर्ता की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी कर रही है जल्द वो पुलिस की गिरफ्त में होगा।