हम जिलाध्यक्ष ने आयोजित कार्यक्रम में सभी को विभिन्न पदों पर किया मनोनित


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


प्रखंड के नगर पंचायत स्थित रानीबाग भट्ठा टोला में हम सेकुलर पार्टी ने एक कार्यक्रम आयोजित कर अपने संगठन का विस्तार किया। 

पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष मो सलाउद्दीन की अगुवाई में आयोजित बैठक में नगर पंचायत युवाध्यक्ष के रूप में भट्ठा टोला निवासी निवासी मो इबलाल आलम को सौंपा गया।


वहीं सलखुआ प्रखंड युवाध्यक्ष के रूप में पुरैनी गांव निवासी मो बेलाल को सौंपा गया। वहीं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ पद पर मो आशिफ ईकबाल बनाये गये।
इस मौके पर सभी नव नियुक्त अध्यक्ष को बधाई देते हुए जिलाध्यक्ष मो सलाउद्दीन ने कहा कि पार्टी में संगठन की मजबूती एव अधिक से अधिक लोगो को पार्टी में जोड़ने के लिये कार्य करे।


पार्टी के महिला सेल जिलाध्यक्ष रीभा कुमारी ने कहा कि पार्टी में महिला को अधिक से अधिक जोड़ा जाए इस पर कार्य तेजी से करने की जरूरत है।

जनप्रतिनिधि सेल के जिलाध्यक्ष सह नप पार्षद नरेश कुमार निराला ने कहा कि पार्टी के सभी लोग पार्टी के बेहतर के लिये कार्य करे, पार्टी कैसे मजबूत बनेगा इस पर ज्यादा कार्य करने की जरूरत है।


इस मौके पर युवा जिला उपाध्यक्ष पवन कुमार सोनू, मो मुन्ना, मो अमीर आलम, मो इकबाल, मो गुलाम रसूल, मो हनिफुर रहमान, विधि वक्ता के मो बेलाल ने आदि उपस्थित रहे।