सलखुआ से सहरसा जाने के क्रम में कई जगह ठोकर मारते भौरा के समीप पलटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी-सरडीहा सड़क मार्ग के भौरा काली मंदिर के समीप गुरुवार की सुबह सहरसा जिला प्रशासन (डीपीओ स्थापना) की तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गड्ढे में पलट दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 
इस दुर्घटना में चालक सहरसा जिले के पटुआहा निवासी चालक विलास यादव एवं एक अन्य उसी गांव के शुशील यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

         स्थानिय लोगों दोनों जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने इलाज उपरांत बेहतर चिकित्सा के लिए सहरसा रेफर कर दिया है। 

                    वहीं बख्तियारपुर पुलिस बोलेरो को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार डीपीओ स्थापना सहरसा के नेम प्लेट लगी एक उजले रंग की बोलेरो गाड़ी नं बीआर 11 एक्स 3345 अहले सुबह सलखुआ की ओर से तेज रफ्तार में सहरसा की ओर जा रही थी सबसे पहले गौसपुर पंचायत भवन के समीप गाड़ी चालक गाड़ी को बेक(पीछे) करने के क्रम में एक बिजली के ट्रान्सफार्मर पोल में धक्का मार दिया हालांकि उस बक्त करंट प्रवाहित नहीं होने की वजह से एक बड़ा हादसा वहां टल गया। 
उसके बाद गाड़ी चालक तेज रफ्तार में गाड़ी लेकर आगे बढ़ा कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के आजाद नगर गंज के समीप सड़क पर धर्मवीर स्वर्णकार की पुत्री अपने छोटे भाई हिमांशु को गोद में लेकर टहल रही थी को धक्का मारा हालांकि धक्का हल्का लगा वह मामूली रूप से जख्मी हो गया। गाड़ी वहां से फिर तेजी में सहरसा की ओर बढ़ गया लेकिन भौरा काली मंदिर के समीप अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। 
स्थानिय कई लोगों का कहना था कि चालक व उसके साथ रहे दोनों व्यक्ति सलखुआ अपने एक रिश्तेदार के यहां गया हुआ था वहीं कहीं दारू पीकर गाड़ी लेकर चलाक नशे में चूर रहने की वजह से रास्ते में ठोकते पीटते यहां आकर पलट गया। 
बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी ना तो किसी ने आवेदन दिया है ना ही जख्मी का बयान लिया जा सका है पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।