हुसैनचक चौक पर सड़क निर्माण का शिलान्यास के बाद सभा को किए संबोधित


करोड़ो की राशि से विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास कर सांसद का दौरा समाप्त 


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के संसदीय क्षेत्र के चार दिवसीय दौरे के सिमरी बख्तियारपुर के दो दिन का कार्यक्रम करोड़ों की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास उपरांत समाप्त हो गया।

इस दौरे के क्रम में सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के हुसैनचक चौक पर एक आयोजित शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने कहा कि बीते चुनाव टर्म में लोगों का आरोप रहता था कि आप आदमी तो ठीक है लेकिन विकास नहीं करते हैं लेकिन वह सब इस बार के साढ़े चार साल में विकास ही विकास हुआ है इस वार के विकास से हमें भी गर्व है। चहुंमुखी विकास हुआ है चाहे वह रेल, सड़क, पुल पुलिया का हो या किन्हीं व्यक्ति की व्यक्तिगत पैरवी की बात। 

आमजन इस बार के विकास से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि कोशी दियारा क्षेत्र में पुल पुलिया व सड़क का जाल बिछाई जा रही है। 


इससे पूर्व सांसद ने 89 लाख की लागत से हुसैनचक चौक से बदिया जाने वाली अतिमहत्वपूर्ण सड़क का कालीकरण का करने का शिलान्यास किया। 

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि अरविंद सिंह कुशवाहा, महेश सिंह,महखड़ मुखिया प्रतिनिधि मो फिरोज आलम उप प्रमुख प्रतिनिधि राजेंद्र चौधरी, अबू ओसामा, प्रसून सिंह, मो बशी, रवीन्द्र शर्मा, इन्द्रजीत कुमार, श्याम भारती, मो गफ्फार आलम, अशोक शर्मा, मिथिलेश सिंह, कौशल किशोर, उमेश सिंह, रविन्द्र यादव आदि मौजूद रहे।