छात्र ने कहा बिना बताए चले गए थे रिस्तेदार के पास,मां ने आवेदन ली वापस


सुत्रो की माने तो अगवा छात्र की कर दी गई हथपकडुआ ब्याह


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के  रायपुरा गाछी के समीप बीते गुरूवार को ट्यूशन पढ़कर वापस अपने साइकिल से दोस्त के साथ घर लौट रहे आठंवा कक्षा के 16 वर्षीय छात्र दिलीप कुमार का मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशो के द्वारा अपहरण कर लिये जाने के मामला में बख्तियारपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटा के अंदर छात्र को सलखुआ थाना से बरामद कर लिया। वहीं बरामद लड़का ने अपने अपहरण की घटना से इंकार करते हुए उसे झूठा बताया।

पुलिस की माने तो बरामद छात्र दिलीप कुमार ने पुलिस को बताया कि मैं अपने परिवार वालो को बिना सूचना दिये हुए सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया गांव अपने रिश्तेदार बहन नबीता कुमारी व बहनोई टिंकू यादव के यहां घूमने के लिए गया था। जब जानकारी मिली कि मेरी मां के द्वारा मेरे अपहरण होने की बख्तियारपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज करने हेतु आवेदन दिया गया है तो हम खुद से शुक्रवार की सुबह चलकर सलखुआ थाना आया। जहां से बख्तियारपुर पुलिस ने मुझे लाया।


 मालूम हो कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के हुसैनचक वार्ड नं. 1 निवासी पीड़ित मां सतेन्द्र यादव की पत्नी ममता देवी ने थाना में दिये अपने आवेदन में कहा था कि मेरा पुत्र दिलीप कुमार, उम्र 16 वर्ष जो आठंवा वर्ग का छात्र है। जो प्रत्येक दिन की भांति दिनांक 25 अक्टूबर गुरूवार को सिमरी बख्तियारपुर स्थित रोज वैली स्कूल में ट्यूशन पढ़ कर अपने घर आपस आ रहा था। जिसके साथ मेरे लड़का के दोस्त मुकेश कुमार भी था। दोनों साइकिल से घर वापस आ रहा था। रायपुरा गाछी के नजदीक दोनो लड़का आया तो वहां पहले से खड़ा दो आदमी मोटरसाइकिल से था। दोनो व्यक्ति मेरा लड़का दिलीप कुमार को जबरन पकड़ कर मोटरसाइकिल पर खींच कर बैठा लिया। मेरा लड़का हल्ला करने लगा तो दोनो व्यक्ति गाली ग्लोज करते मेरे लड़का को जान मारने की धमकी देने लगा। वहीं दिलीप का दोस्त मुकेश कुमार जब विरोध किया तो दोनों व्यक्ति उसे भी जान मारने की धमकी देने लगा और मेरे लड़का दिलीप को मोटरसाइकिल पर बैठा कर भाग गया।

इसके अलावा आवेदन में कहा गया था कि मेरे लड़का दिलीप कुमार को किसी के द्वारा गलत मंशा से अपहरण कर लिया गया है। जो कोई भी अप्रिय घटना मेरे लड़का के साथ कर सकता है।
इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि बरामद छात्र दिलीप कुमार ने अपने मां के द्वारा लगाये गए अपहरण की आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि अपने रिश्तेदार के पास घूमने के लिए गये हुए थे। वहीं उन्होंने बताया कि बरामद छात्र से लिखित लेने के बाद उसे उसके परिजनो को सुपूर्द कर दिया गया है।


वही सुत्रों की माने तो अगवा छात्र का शादी सलखुआ प्रखंड के कोपरिया गांव में कर दी गई इस हथपकडुआ विवाह में कुछ परिजनों के सहयोग की बात कही जा रही है।