शांतिपूर्ण मेला आयोजन के लिए 25 सदस्य युवाओं की टीम बनाई गई


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


अनुमंडल मुख्यालय स्थित बड़ी दुर्गा मंदिर स्थान परिसर में शुक्रवार की देर शाम दुर्गा पूजा के सफल आयोजन के लिए मेला कमेटी की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में अध्यक्ष,सचिव,कोषाध्यक्ष एवं सभी सदस्य शामिल हुए। बैठक में पूजा व मेला से संबंधित विभिन्न बदुओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मंदिर परिसर और मेला में शांति व्यवस्था बनाए रखने को कहा गया।मेला कमिटी के अध्यक्ष संजय कुमार मोदी ने कहा कि प्रत्येक साल की तरह इस साल भी दुर्गा पूजा मनाया जाएगा शांतिपूर्वक।साथ ही इसके लिये समिति ने 25 युवकों का चयन किया गया जो अलग-अलग टोली बनाकर पूजा परिसर और मेला में आए तमाम लोगों पर नजर रखेगा। साथ ही शांति व्यवस्था को बहाल करेगा। बैठक में समिति सदस्यों ने बाजारवासियों को सहयोग करने का आग्रह किया।साथ ही पूजा के अंतिम दिन प्रोग्राम का भी आयोजन किया जाएगा।


इस बाबत सचिव बबलू कुमार भगत ने कहा कि मेला के आयोजन में किसी सदस्य की लापरवाही बरती नही जाएगी।उसे कमिटी से बाहर निकाल दिया जाएगा। 


इस मौके पर समिति के सदस्य विशाल कुमार,लक्ष्मण कुमार,मनीष कुमार,आलोक कुमार,कुमोद सिंह आनंद,गोविंद कुमार,मंटू गुप्ता, कुमार,राहुल सोनी,सोनू केशरी,राहुल कुमार,पवन कुमार,सुमित चंद्र,सोनू सोनी,बिट्टू कुमार,गुड्डू सिंह,रौशन राज,राहुल सोनी,कुणाल सोनी,दिवाकर कुमार,मंटू कुमार,रौशन केशरी,आदि लोग मौजूद थे।