बख्तियारपुर पुलिस टीम ने खगड़िया स्टेशन के समीप से किया गिरफ्तार


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकभारो पंचायत स्थित एकपढ़हा गांव में बीते चार अक्टूबर को स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ एवं उसके भाई के साथ मारपीट मामले में बुधवार को आखिरकार पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर खगड़िया रेलवे स्टेशन के समीप से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी उपरांत देर शाम डीएसपी मृदुला कुमारी ने बख्तियारपुर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए पुरी घटना की जानकारी दी। 


डीएसपी ने बताया कि बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के नेतृत्व में पुअनि निजामुद्दीन, पुअनि अनिल कुमार, सअनि कमलाकांत तिवारी आदि ने बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 383/18 के आरोपी आशिफ उर्फ नन्हे और मो कासिम को खगड़िया स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया।


मंगलवार को एसडीओ – डीएसपी ने किया था घटना स्थल निरीक्षण –

मंगलवार को एसडीओ अरविंद कुमार, डीएसपी मृदुला कुमारी एवं बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार सहित पुलिस बल के साथ गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार से जानकारी लेने के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। वही दोपहर बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बख्तियारपुर पुलिस ने चकभारो स्थित आरोपी के घर छापेमारी भी की थी हालांकि उस वक्त कोई आरोपी पुलिस को हाथ नही लगा।

क्या है पुरा मामला –


यहां यह बताते चलें कि गत चार अक्टूबर की सुबह साढ़े नौ बजे गांव से चार छात्रा सिमरी बख्तियारपुर कोचिंग करने जा रही थी।चकभारो पुल के पास पूर्व से मौजूद मो आसिफ, मो लड्डन, आसिफ का भाई के द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जा रहा था। जिसका विरोध छात्रा के भाई के द्वारा किया गया।जिसके बाद सभी आरोपी  पिता मो कासिम के साथ मिलकर छात्रा के भाई को मारपीट कर घायल कर दिया।