खाकी वर्दी पुलिस को ठेंगा दिखा एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं अपराधी


सहरसा से सहयोगी संवाददाता भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-


इन दिनों सहरसा शहर में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है, खाकी पुलिस को अपराधी ठेंगा दिखा रहा एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं।

रविवार देर रात तकरीबन दस बजे के करीब एक 25 वर्षीय युवक सोनू कुमार को हरबें हथियार से लेश बाइक सवार दो की संख्या में अपराधीयो ने सदर थाना के तिवारी टोला चौक के पास रोक कर सिने में गोली मार दी ।


अनान फानन में गंभीर स्तिथ में जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है जख्मी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।  पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जख्मी युवक बैजनाथ पुर से काम कर वापस अपने घर आ रहा था कि तिवारी चौक के समीप आने के बाद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम। जख्मी युवक सदर थाना के सहरसा बस्ती का रखने वाला। मोके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के साथ जख्मी के परिजनों और बस्ती के दर्जनों लोगों ने किया नाराजगी जताते हुए रोष व्याप्त किया।


एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी और सदर के थानेदार राकेश कुमार सिंह समेत सदर के एसडीओ शम्भू नाथ झा ने घण्टो बाखूबी तनावपूर्ण माहौल को शांत करते हुए जख्मी को बेहतर इलाज हेतु एक निजी
नसिंग होम में भेज गया।
अधिकारियों ने कहा कि किसी भी सुरत में अपराधियों को नहीं बक्शा जायेगा। जल्द पुलिस मामले उद्भेदन कर लेंगी।