बीच बाजार मिठाई खरीदने गए शिक्षक के झोले से गायब कर दिया नगदी सहित अन्य कागजात


पीड़ित शिक्षक ने पुलिस से लिखित शिकायत कर लगाई न्याय की गुहार


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत नगर पंचायत के माल गोदाम रोड स्थित मिठाई की प्रसिद्ध हरेवा वाले के दुकान के सामने लगी एक बाईक में टंगे झोले में रखें नगदी सहित अन्य महत्वपूर्ण कागजात से भरे हेन्ड बैग को एक उच्चके ने बड़ी सावधानी से निकाल चलते बना। 

ये सभी वारदात दुकान एवं पड़ोस के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज में कैद हो गया। पुलिस फुटेज के आधार पर उच्चके उस चोर की तलाश शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार  बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के मालगोदाम रोड स्थित हरेवा स्वीट्स कार्नर के आगे सोमवार को शाम के चार बजे के करीब बैंक से पैसा निकाल कर खरीददारी करने गये एक शिक्षक के मोटरसाईकिल में रखा 20 हजार रुपए से भरा हैंड बैग उचक्को ने चकमा देकर लेकर फरार हो गया। 

घटना के संबंध में सलखुआ थाना क्षेत्र के महादेव मंठ गांव निवासी पीड़ित शिक्षक घनश्याम प्रसाद ने बताया कि मैं सलखुआ प्रखंड में मध्य विद्यालय सितुआहा में कार्यरत हूं । सोमवार की दोपहर बाद करीब तीन बजे के आसपास भारतीय स्टेट बैंक सिमरी बख्तियारपुर से 20 हजार रुपए का निकासी किया। जो राशि निकासी करने के बाद अपने हैंड बैग में रख उसे एक झोला रख दिया गया। जिसमें 20 हजार रुपए के अलावा 5 पासबुक और जमीन संबंधी कागजात था। जिस झोला को मोटरसाईकिल में टांग बख्तियारपुर बाजार की ओर चल दिया। 

वहीं मालगोदाम रोड स्थित हरेवा स्वीट्स कार्नर के सामने मोटरसाईकिल लगा मिठाई दुकान में खरीददारी करने गया कि थोड़ी ही देर बाद जब मोटरसाईकिल की ओर देखा तो हेंडिल में लटक रहे झोला हटा हुआ था। नजदीक आने के बाद देखने पर झोला में रखा हैंड बैग गायब था।

इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है जल्द चोर गिरफ्त में होगा।