पुनपुन यादव के नेतृत्व में शिष्टमंडल ने लिखित शिकायत कर मामले की जांच की मांग


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


अनुमंडल अन्तर्गत एक मात्र डीसी इंटर कालेज में इंटर परीक्षा फार्म फीस भरने के नाम पर छात्रों से अधिक वसूली मामले को लेकर सोमवार को जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल एसडीओ सिमरी बख्तियारपुर से मिल उपरोक्त मामले की जांच की मांग करते हुए लिखित आवेदन दिया।

वहीं दिए आवेदन में कहा गया है कि कॉलेज प्रसाशन साजिश के तरह गरीब, मेधावी छात्रों का शोषण कर रही है। इस कॉलेज में बिहार बोर्ड के द्वारा निर्धारित फीस से अधिक पैसा लिया जा रहा है जो छात्रोंं के साथ अन्याय है। वहीं छात्र नेता ने एसडीओ से मांग किया है कि इस घटना की उच्च स्तरीय जाँच हो और दोषी पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जाना चाहिए। 
डीसी इंटर कॉलेज में तानाशाही चरम सीमा पर है। छात्रों की आवाज को लगातार दबाया जा रहा है। कोई भी छात्रों के सवाल पर आवाज उठाने के लिए तैयार नही है। इसलिए जन अधिकार छात्र परिषद गरीब छात्रों के न्याय के लिए लगातार आंदोलन कर रही है।


 दूसरी ओर शिक्षा माफिया का लगातार मनोबल बढ़ रहा है। आम छात्र शिक्षा माफिया से परेशान है। जन अधिकार छात्र परिषद छात्रों के न्याय के लिए लगातार आवाज उठा रही है। जन अधिकार छात्र परिषद सिमरी बख्तियारपुर के छात्रों के लिए हमेशा से लड़ाई लड़ रही है। ताकि गरीब,आम,मेधावी छात्रों के साथ न्याय हो सकें । वहीं कहा कि कॉलेज के छात्रों को अगर न्याय नही मिलता है तो जन अधिकार छात्र परिषद जल्द ही कॉलेज में तालाबंदी करने का काम करेगी।


वहीं शिष्टमंडल में शामिल रितेश यादव ने मांग किया है डीसी इंटर कॉलेज बिहार बोर्ड के द्वारा निर्धारित फीस लिया जाना चाहिए। ज्ञापन सोपनें वालों में दिलीप कुमार ,नसीम रजा और अजय कुमार शामिल रहें ।