मेला एवं पुजा सफल संचालन को ले 25 युवकों का हुआ चयन


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


अगामी दुर्गा पूजा एवं इस मौके पर लगने वाले मेले के सफल आयोजन को लेकर गुरुवार को सिमरी बख्तियारपुर के नगर पंचायत स्थित बड़ी दुर्गा मंदिर में पुजा समिति की तैयारी बैठक आयोजित की गई। 

बैठक में पूजा व मेला से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मंदिर परिसर और मेला में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर विशेष तैयारी की जाय।मेला कमिटी के अध्यक्ष संजय कुमार मोदी ने कहा कि प्रत्येक साल की तरह इस साल भी दुर्गा पूजा बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा । वही मेले के सफल आयोजन के लिए पुजा समिति ने 25 युवकों का चयन किया गया जो अलग-अलग टोली बनाकर मेला परिसर एवं पुजा पंडाल के आसपास शांति एवं विधि व्यवस्था कायम करने के साथ अन्य गतिविधियों पर नजर रखेगी।

बैठक में समिति सदस्यों ने बाजारवासियों को सहयोग करने का आग्रह किया। इस बाबत सचिव बबलू कुमार भगत ने कहा कि मेला के आयोजन में किसी सदस्य की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। वैसे व्यक्ति को कमिटी से बाहर निकाल दिया जाएगा। 


इस मौके पर समिति के सदस्य विशाल कुमार, लक्ष्मण कुमार, मनीष कुमार, आलोक कुमार, कुमोद सिंह आनंद, मंटू गुप्ता, कुमार, राहुल सोनी, सोनू केशरी, राहुल कुमार, पवन कुमार, सुमित चंद्र, सोनू सोनी, बिट्टू कुमार, मनीष भगत आदि लोग मौजूद रहे।