जन अधिकार छात्र परिषद ने स्टेशन चौक से रानीबाग तक निकाला आक्रोश मार्च


मनमानी इंटर परीक्षा फार्म फीस का मामला तुल पकड़ने लगा 


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


डीसी इंटर कालेज में छात्रों को इंटर परीक्षा फार्म भरने के नाम पर मनमानी फीस वसूली का विरोध व्यापक पैमाने पर जोर पकड़ने लगी है। 

शनिवार देर शाम छात्र राजद के नेताओं के द्वारा प्राचार्य का स्टेशन चौक पर पुतला दहन के बाद रविवार को इस मुद्दे को लेकर छात्र जन-अधिकार परिषद सड़क पर उतर गया।


परीक्षा फॉर्म में मनमाने तरीके से पैसा उगाही के खिलाफ जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव के नेतृत्व में सिमरी बख़्तियारपुर के स्टेशन चौक से माल गोदाम रोड से होते हुए रानीबाग रेलवे ढ़ाला से होते हुए रानीबाग मस्जिद चौक पर तक आक्रोश मार्च निकाल जमकर नारेबाजी की गई। 

रानीबाग मस्जिद चौक पर आक्रोश मार्च सभा मे तब्दील हो गया ।जहाँ सभा को पुनपुन यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि डीसी इंटर कॉलेज में निर्धारित फीस से अधिक पैसा लिया जा रहा है।गरीब,मेधावी छात्रों के साथ कॉलेज प्रशासन शोषण कर रहा है।छात्रों के आवाज के जिस प्रकार से दबाने का काम किया जा रहा है ।जन अधिकार छात्र परिषद कभी भी छात्रों के अन्याय नही होने दिया जाएगा।कॉलेज प्रसाशन अगर गरीब छात्रों का अधिक पैसा लिया हुआ वापस नही करती है और जल्द से जल्द  निर्धारित फीस नही लिया जाएगा तो जन अधिकार छात्र परिषद कॉलेज में तालाबंदी करने का काम करेगी ।


आक्रोश सभा को छात्र नेता नरेश निराला, अल्पसंख्यक अध्यक्ष नसीम रजा, सद्दाम हुसेन ने भी संबोधित करते हुए कॉलेज में निर्धारित फीस लेने की मांग की है।आक्रोश मार्च में अल्पसंख्यक प्रखंड अध्यक्ष नसीम रजा, जाप छात्र नेता नरेश निराला, सफी अहमद, सद्दाम हुसैन, राहुल सिंह, सुभाष, अमरेश, दिलीप, संतोष, आसिफ, इरफान खान आदि छात्र उपस्थित रहे।