प्लस टू हाई स्कूल से रानीबाग एनएच 107 तक बनने वाली इस सड़क में नाले का हो रहा निर्माण


नगर पंचायत की बहुप्रतीक्षित बड़ी योजनाओं में से एक यह भी है योजना


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


नगर पंचायत क्षेत्र के बहुप्रतीक्षित योजनाओं में एक योजना प्लस टू हाई स्कूल से लेकर रानीबाग एनएच 107 तक जाने वाली सड़क के पीसीसी ढ़लाई एवं नाला निर्माण के कार्य जो करीब एक करोड़ की लागत से नगर पंचायत की ओर से कराया जा रहा है में सोमवार को पीसीसी ढ़लाई कार्य की शुरुआत की गई। 

शुरुआती निर्माण कार्य का निरीक्षण नप अध्यक्ष प्रतिनिधि मो मोजाहिर आलम एवं उपाध्यक्ष विकास कुमार उर्फ विक्की ने किया। वहीं पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का जायजा लेने के दौरान नप अध्यक्ष प्रतिनिधि एवं उपाध्यक्ष ने संवेदक को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सड़क निर्माण कार्य हो या नाला का निर्माण कार्य पूरी तरह से गुणवत्तापूर्ण होना चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की कोई शिकायत या लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी।


मिली जानकारी अनुसार राज्य योजना अंतर्गत प्लस टू हाईस्कूल से रानीबाग की ओर जाने वाली सड़क में पीसीसी सह नाला का निर्माण कार्य चल रहा है। जो कि करीब एक करोड़ की लागत से बनवाया जाना है। इसके संवेदक प्रियरंजन हैं। जिसकी कार्य एजेंसी नगर पंचायत है। यह सड़क इन दिनों काफी जर्जर है।


 पत्रकार अजय कुमार कोशी बिहार के घर के आगे से यह पीसीसी ढ़लाई पोखर पार होते हुए स्टेशन चौक से माल गोदाम रोड होकर रानीबाग एनएच 107 में मिल जाएगा। इस सड़क की स्वीकृति तत्कालीन नगर आवास विभाग के मंत्री सम्राट चौधरी के द्वारा दिया गया था। तकनीकी कारणों से यह काम में देर लगी है।