जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या तो दुसरे हो गये थे घायल


ज़ख्मी के शरीर में चाकू का टुकड़ा छुटना बना था चर्चा का विषय


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद में बहुचर्चित एक जमीनी विवाद मामले में बुधवार को पुलिस जब आरोपी के घर कुर्की जप्ती के लिए पहुंची तो आरोपी पुलिस दबिश की वजह से कोर्ट में समर्पण कर दिया।

पुलिस इंस्पेक्टर सत्यनारायण राय के नेतृत्व में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार सलखुआ थानाध्यक्ष तरूण कुमार तरूणेश , बलवाहाट प्रभारी ओपी अध्यक्ष अनिल कुमार , अनि मो निजामउद्दीन ,सअनि दिनेश राय , अम्बिका प्रसाद , अजित कुमार सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ सिटानाबाद हत्यारोपी के घर कुर्की करने पहूंचे पर हत्यारोपी के परिजनों द्वारा सभी आरोपीयों के न्यायालय में आत्मसमर्पण करने की बात को लेकर टाल मटोल करते रहें जब तीन घंटें के समय देने उपरांत भी सभी आरोपीयों ने आत्मसमर्पण नहीं किया तो पुलिस सख्ती कर कुर्की करने लगे तब आनन फानन में हत्यारोपी मो सुरज , मो नवाज , मो नमाज , मो लल्ला ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया । तब पुलिस ने उसके आत्मसमर्पण की पुष्टी होने उपरांत लौट आई ।


यहां बताते चलें कि यह मामला उस वक्त चर्चा का विषय बना जब एक जख्मी व्यक्ति का ईलाज सदर अस्पताल में किया गया ईलाज बाद मरीज को डीसचार्ज भी कर दी गई लेकिन मामला उस वक्त तुल पकड़ लिया जब एक नीजी अस्पताल में जख्मी का पुनः ईलाज के क्रम में शरीर में चाकू का टुकड़ा मिला। सदर अस्पताल पर ईलाज में लापरवाही का बड़ा आरोप लगाया गया साथ ही मुआवजे की मांग की गई।