वन बुथ टेन यूथ के साथ बूथ कमेटी का विस्तार कर अगामी चुनाव की तैयारी पर बल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.

प्रखंड के नगर पंचायत दुर्गा स्थान गली रोड स्थित नगर युवा राजद अध्यक्ष के आवास पर गुरुवार को राजद नेताओं की एक बैठक आयोजित की गई।

बैठक में वर्तमान सरकार के दोषपूर्ण रवैये एवं विभिन्न सरकारी योजनाओं में बड़े पैमाने पर हो रही धांधली के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने रोष प्रकट किया। नेताओं का कहना था कि सुबे की नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है। लूट, हत्या, बलात्कार आम बात हो गई है।और ये डबल इंजन की सरकार कान में तेल डालकर सो रही है।

बैठक में राजद नेताओं ने कहा कि सरकार के विरुद्ध हल्ला बोलने का समय आ गया है। सरकार में पदाधिकारियों ने  लूट और भ्रष्टाचार की सीमा पार कर ली है। बैठक में वन बूथ टेन यूथ की भी चर्चा हुई। वहीं आगामी चुनाव के मद्देनजर गांव, पंचायत, शहरों में बूथ कमेटी बनाने की तैयारी पर भी जोर – शोर से बल देने की रणनीति तय की गई। छात्र राजद के युवाओं ने आगामी त्योहारों में जाति, धर्म से ऊपर उठकर शांतिप्रिय माहौल में त्योहार मनाने की बात कही। साथ ही मेले में पानी का स्टाल लगाने की बात पर चर्चा की गई।

बैठक की अध्यक्षता राजद के युवा अध्यक्ष विपिन कुमार भगत ने की।इस मौके पर नंदकिशोर यादव, रणधीर यादव, हैलाल अशरफ,सीताराम हितैषी, हरेराम शर्मा, विजय यादव, राजद नेता चंदन यादव, सुरेंद्र यादव, जयप्रकाश यादव, रविशर यादव, मनोहर यादव, एन के यादव सहित अन्य मौजूद रहे।