बैंक से रूपये निकाल स्टेशन चौक पर एक मिठाई दुकान में नास्ता के क्रम में घटना को दिया अंजाम


दुकानदार एवं स्टाप को पुलिस हिरासत में कर रही है पुछताछ


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित स्टेशन चौक पर गुरुवार की दोपहर एक महिला से उच्चकों ने झोला में रखा पर्स, आधार कार्ड एवं नगदी 50 हजार रुपए झपट फरार हो गया। 

महिला घटना का शिकार उस वक्त हुई जब वह एक मिठाई दुकान में नास्ता कर रही थी। पुलिस दुकानदार एवं एक स्टाफ को हिरासत में ले पुछताछ शुरू कर दिया है। वहीं आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

घटना की शिकार हुई महिला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के हीरा पट्टी निवासी रामपुकार मुखिया की पत्नी ममता देवी ने थाना में आवेदन देकर कहा कि मैं नवाब मार्केट स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से अपने खाता से 45 हजार रुपए की निकासी किया और पहले से ही मेरे पास 5 हजार रुपए पर्स में रखें थे जो घर से शौचालय निर्माण हेतु सामान खरीदने लाई थी। बैंक से निकाले रूपए एवं पर्स में रखें घर से लाए पांच हजार एक झोले में रखकर बैंक के नीचे स्टेशन चौक स्थित गोपाल मिष्ठान भंडार में नास्ता करने लगी,इसी क्रम में दुकान का एक स्टाफ बार बार मेरे ईद गिर्द चक्कर लगाने लगा तभी वह रूपए का थैला लेकर फरार हो गया।

मैं मदद हेतु चिल्लाई पर दुकानदार चुपचाप बैठा रहा जिसपर मैने कहा भी जो रूपया लेकर भागा आपका ही स्टाफ था पर वह उल्टे हमपर गुस्सा करने लगा। वहां से स्थानिय थाना पहुंच मामले की जानकारी पुलिस को दिया।


इस संबंध में सअनि अजित कुमार ने बताया कि पीड़िता ने लिखित आवेदन दिया है। दुकानदार गोपाल चौरसिया एवं स्टाप शिवम कुमार से पुछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।