बस्ती निवासी समीम आलम के रूप में हुई पहचान,दो टुकड़ों में बट गया था शरीर 


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


पूर्व-मध्य रेलवे के सहरसा-मानसी रेलखंड पर स्थित सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह पेसेन्जर ट्रेन से कटकर एक 35 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। 


घटना एक नं प्लेटफार्म के स्टेशन अधीक्षक के आफिस ठीक सामने दस कदमों की दूरी पर हुई थी। 

सुबह में कटे युवक की दो पहर बाद पहचान बख्तियारपुर बस्ती के शिकारी टोला निवासी समीम आलम के रूप में हुई है। वह मुलत: सुपौल जिले के पीपरा का रहने वाला था लेकिन शिकारी टोला में ही शादी कर यही बस गया था। वह अलीगढ़ में छोटा मोटा कारोबार कर अपनी परिवारीक गृहस्थी चलाता था। परिजनों ने बताया कि सुबह घर से किसी काम से निकले थे दोपहर बाद खबर मिली कि वह ट्रेन में कट गये है।  वही रेल जीआरपी मानसी को घटना की सूचना स्टेशन अधीक्षक दिलीप विश्वास के द्वारा दिया गया है। रेल पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू मानसी ले गया। 


कई यात्रीयों का कहना है कि सुबह आठ बजे सहरसा से समस्तीपुर जाने वाली पेसेन्जर ट्रेन में चढ़ने के क्रम में पैर फिसल जाने से वह व्यक्ति पटरी के नीचे आ गया। शव को देखने के लिए आसपास लोगों की भीड़ लग गई। दो दुकड़ो में बंटी शरीर यू ही रेल पटरी के दोनों ओर बिखरा पड़ा था। बहुत ही दर्दनाक दृश्य के बीच हर कोई आने जाने वाले के द्वारा पहचान की कोशिश की जा रही है। वही स्टेशन अधीक्षक दिलीप विश्वास ने बताया कि रेल जीआरपी मानसी को सुचना दी गई है। युवक के कटने के बाद रेलवे प्लेटफार्म के एक नं लाईन पर ट्रेन को नहीं लिया जा रहा है