जदयू नेता ने कहा मंत्री पद का त्याग कर अनुमंडल की हुई थी स्थापना


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


गत 11 सितंबर को एसडीओ द्वारा बुलाई गई 26 वां अनुमंडल स्थापना दिवस पर विपक्षी पार्टियों को नजर अंदाज कर सत्तारूढ़ दल के लोगों को सिर्फ बुलाना व पुछना के विपक्ष के आरोप पर सत्तारूढ़ दल जदयू के नेता सह नगर पंचायत विधायक प्रतिनिधि विपिन गुप्ता ने पलटवार करते हुए हमला बोला है।

इस संबंध में जदयू नेता विपिन गुप्ता ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कहा कि  22 सितंबर को होने वाले अनुमंडल स्थापना दिवस समारोह तमाम अनुमंडल वासियों को गौरवान्वित महसूस करने का दिन होता है।  स्थापना दिवस समारोह को लेकर दिशाहीन राजनीति करने वाले कुछ लोगों द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी पर लगाए गए बेबुनियाद आरोप इनकी मानसिकता को दर्शाता है। इसमें अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बिना भेदभाव के तमाम एवं राजनीतिक पार्टियों के लोगों को आमंत्रित किया है और किया था दिनांक 11 सितंबर को स्थापना दिवस की तैयारी को लेकर जो प्रथम बैठक हुई उसमें लगभग तमाम विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं को शिरकत करने के लिए बुलाये जाने के बावजूद बैठक में ना आकर अनुमंडल पदाधिकारी  को बदनाम करने की नियत से जानबूझकर बैठक में भाग नहीं लिया।

ऐसे लोगों से मेरा कहना है की अनुमंडल स्थापना दिवस अपने आपको गौरवान्वित महसूस करने का समारोह है ना कि मीन मेख निकालने का। मालूम होना चाहिए कि सिमरी बख्तियारपुर की जनता के सहूलियत और त्वरित विकास के खातिर बिहार सरकार के लघु जल संसाधन एवं आपदा प्रबंधन विभाग के माननीय मंत्री  दिनेश चंद्र यादव ने 1992 ई में तत्कालीन विधायक के रुप में उस समय मंत्री पद को ठुकराकर अपनी लगन मेहनत और मशक्कत से सिमरी बख्तियारपुर को अनुमंडल बनबाने का बड़ा कार्य किया जिसका लाभ हम सभी आम लोगों को प्राप्त हो रहा है।


क्या है पुरा मामला जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें :-  
स्थापना दिवस समारोह के नाम पर अवैध उगाही एवं किये जा रहे राजनीति बर्दास्त नहीं : http://www.brajeshkibaat.com/2018/09/blog-post_12.html