एक मात्र कमाऊ व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों पर दुख का टुटा पहाड़


घायल सनातन के इलाज के लिए लोगों ने बढ़ चढ़ दिया था चंदा, लोगों ने ब्लड किया था डोनेट


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


नगर पंचायत क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा सड़क मार्ग के चकला चौक के समीप बीते मंगलवार को हुई मोटरसाईकिल-टमटम की टक्कर में गंभीर रूप से जख्मी इलाजरत बाइक सवार सनातन गुप्ता का तीन दिनों के बाद इलाज के दौरान पटना में गुरूवार की देर शाम मौत हो गई।

मृतक सनातन अपने बच्चे के साथ (फाइल फोटो)

उसकी मौत की खबर सुन मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौत की खबर सुन सिमरी बख्तियारपुर के लोग भी हस्तप्रद है चुंकि यहां आम से खास लोगों ने उसके इलाज के लिए अपनी अपनी  भागीदारी दे चंदा इकठ्ठा कर सनातन को बचाने का भरसक प्रयास किया। मृतक के पार्थिव शरीर को परिजनो के द्वारा पटना में ही दाहसंस्कार कर दिया गया।


मृतक सनातन गुप्ता को दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिसमें एक करीब 4 वर्षीय पुत्र अभिनव गुप्ता एवं 1 वर्षीय पुत्री है। वहीं मृतक अपने माता व तीन भाईयों सहित अपने परिवारो का एक मात्र कमाऊ पुत्र था। जिससे ओर भी ज्यादा परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक की पत्नी अनु गुप्ता बार-बार रोते-बिलखते बेहोश होकर जमीन पर निचे गिर रही थी। हर कोई उसकी मौत की खबर सुन स्तव्ध है।
इधर मालूम हो कि बीते मंगलवार को हुई दुर्घटना की खबर सुन जख्मी सनातन गुप्ता को ब्लड डोनेट करने के लिए हर कोई आगे आकर ब्लड डोनेट कर उसकी सकुशल स्वस्थ्य होने की कामना किया। दुर्घटना में सनातन का पेट फट जाने की वजह से उसका आंत वगैरह बाहर आ जाने से गंभीर स्थिति हो गई थी। इसके अलावा उसके साथ मामूली जख्मी हुए आदित्या कुमार का इलाज के बाद स्वस्थ्य हो जाना बताया जाता है।

वहीं प्रखंड के रायपुरा चौक पर स्थित द ग्रीन प्लानेट स्कूल प्रबंधन की ओर से सनातन की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रख मृत आत्मा की शांति के प्रार्थना कर श्रद्धांजलि दी।