आक्रोशित लोगों ने चन्दौर के समीप सड़क जाम कर मुआवजए के लिए किया प्रदर्शन


सहरसा से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के विभिन्न सड़कों पर इन दिनों मौत दौड़ती नजर आ रही है कब कहां कौन सड़क हादसे का शिकार बन उपर वाले को प्यारे हो जाय कोई नहीं जानता। 

हालात ये हैं कि घर से निकलने वाले हर वो व्यक्ति जो वाहन का प्रयोग करते हैं सकुशल घर वापस आ जाते हैं तो वह अपने आप सुरक्षित महसूस करते हैं। 


शनिवार की रात ऐसे ही एक हादसे का शिकार एक मारुति कार चालक हो गया। विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार में इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सौरबाजार थाना क्षेत्र के चन्दौर के समीप पेट्रोल पम्प के पास एक अज्ञात वाहन ने मारुती कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का नाम सतीश कुमार है जो सौरबाजार थाना क्षेत्र के चन्दौर पूर्वी का रहने वाला था। वह देर रात सौरबाजार से अपने घर चन्दौर लौट रहा था इसी दौरान चंदौर पेट्रोल पम्प के समीप एक अज्ञात वाहन ने मारुती कार में टक्कर मार कर फरार हो गया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने बैजनाथपुर – सोनवर्षाराज मुख्य मार्ग के चन्दौर के समीप सड़क को घंटों जाम कर प्रशासन से मुवावजे की मांग की। वहीं घटना की सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा – बुझाकर जाम समाप्त करवाया। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है और छानबीन में जुट गई है।