अगामी 23 सितंबर को रानीबाग डीएसपी आफिस के मैदान में होने जा रहा ऑल इंडिया मुशायरा

फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के बैनर तले होने वाले इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के आने की है संभावना

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) Brajesh Bharti.

अनुमंडल क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित डीएसपी आवास के पीछे स्थित मैदान में अगामी 23 सितंबर को राजद के फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के तत्वावधान में आयोजित होने वाले ऑल इंडिया मुशायरा कार्यक्रम की तैयारी के लिए रविवार को कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई।

फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के जिला संयोजक बरकत अली के अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कार्यक्रम को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। बरकत अली ने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आने का बातचीत पटना स्तर पर चल रहा है संभावना बन रही है कि वे कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे।

देश के प्रसिद्ध शायर यूपी के दिल खैराबादी, बिहार के शंकर कैमूरी,  यूपी के अली बाराबंकी, बीकानेर के इमदादुल्लाह बासित, यूपी के सुफियान प्रतापगढ़ी एवं सायरा यूपी की शाइस्ता सना, यूपी की चांदनी शबनम, मेरठ की दानिश गजल अपने शायरी की जादू बिखेरेगी।

वहीं कार्यक्रम में शामिल जिला स्तर से लेकर राज्य स्तरीय नेता शिरकत करेंगे। कार्यक्रम को लेकर अभी से ही टेंट सहित अन्य तैयारी शुरू हो गई है।
बैठक में मुख्य रूप से संदीप यादव,हैलाल अशरफ,ताहा सिद्धिकी,मुजाहिदुल इस्लाम,हैदर अली,मुशफिक आलम,फैजुर रहमान,नरेश कुमार निराला,राकी,मो सलमान,तुफानी,मो आसिफ,मो हकिम, आसिफ भाई, आफताब आलम, अफरीदी,जावेद, फैयाज आदि मौजूद रहे।