प्रसिद्ध व्यवसायी रामवरण भगत एवं राजद नेता मो बाबर का लंबी बिमारी के बाद मृत्यु


आपदा मंत्री सहित राजद नेत्री ने निधन पर जताया शोक


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर वासियों के लिए बड़े दुख की बात है कि दो बड़े व्यक्तित्व के धनी इंसान की मृत्यु हो गई। एक व्यवसाई वर्ग से ताल्लुक रखते थे तो दुसरे समाजसेवी नेता। हालांकि दोनों व्यक्ति सबसे पहले एक अच्छे इंसान थे। 


इन दोनों लोगों के मृत्यु से आम सहित खास में शोक है लोगों ने कहा आज सिमरी बख्तियारपुर वासियों के लिए दुखद दिन है। 

फाईल फोटो रामवरण भगत

बात करें उपरोक्त दोनों धनी व्यक्तित्व के इंसान की तो नगर पंचायत क्षेत्र के हटिया गाछी निवासी प्रसिद्ध व्यवसायी 78 वर्षीय रामवरण भगत की मृत्यु बुधवार को लंबी बिमारी के बाद हो गया। दिल्ली में कार्यरत टैक्स एडवोकेट सह कन्सल्टेंसी पुत्र विनोद कुमार सहित परिजनों में शोक व्याप्त है। 


वहीं उनके निधन पर आपदा प्रबंधन मंत्री सह स्थानिय विधायक दिनेश चंद्र यादव ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए, कहा कि रामवरण भगत एक व्यवसायी के साथ सामाजिक एवं धर्मपरायण व्यक्तित्व के स्वामी  थे। उनके निधन पर मेरी व्यक्तिगत क्षति हुई है। पूर्व विधायक डाक्टर अरुण कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि कहा कि मैंने एक बड़े भाई को खो दिया है। 
उनके निधन पर वार्ड पार्षद चंद्रमणि, बिपिन गुप्ता, श्रवण भगत, चंद्रमुकेश, संतोष लाल, एकराम आलम, डाक्टर उमेश कुमार, सर्वेश गुप्ता, चंद्रबसु, बिपिन भगत आदि ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है।


वहीं बात करें नगर पंचायत क्षेत्र के ही बस्ती निवासी राजद के समर्पित समर्थक 65 वर्षीय मो बाबर की तो उनकी मृत्यु शुक्रवार दोपहर बाद हो गई वे काफी दिनों से बिमारी से जुझ रहे थे।

फाईल फोटो मो बाबर खां

लालू राबड़ी शासन काल में अपनी एक अलग छवि के साथ हमेशा पार्टी एवं समाज हित में खड़े नजर आए मो बाबर अपने पीछे भरा पुरा परिवार छोड़ वे सदा के लिए इस दुनिया से अलविदा हो गए। उनके निधन पर खगड़िया लोकसभा के पूर्व राजद प्रत्याशी कृष्णा कुमारी यादव ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कही कि पार्टी ने आज एक बड़े अभिभावक खो दिया है जिसकी कमी कभी पुरी नहीं की जा सकती है। 


उन्होंने कहीं कि गत दिनों भी मेरे सिमरी बख्तियारपुर दौरा के क्रम में उनसे मुलाकात हुई थी उनकी हमेशा याद हमलोगो के दिल में बसी रहेगी। वहीं राजद प्रखंड अध्यक्ष हेलाल अशरफ ने बताया कि हमेंशा अभिभावक के रूप में मार्गदर्शन देने का काम किये उनकी कमी महसूस होती रहेगी। 


भवेश भारती,विपीन भगत, मिथिलेश विजय,भिन्सी यादव,विजय यादव,मिन्टू कुमार, सुरेन्द्र यादव,चंदन साह, विपीन राम सहित अन्य लोगों ने निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त किया है।