बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर बाईक लूट की घटना में है शामिल


बख्तियारपुर पुलिस ने बनगांव थाना पुलिस के सहयोग से रहुआमणी गांव से लिया हिरासत में


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


बख्तियारपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार अगहे सुबह बनगांव थाना पुलिस के सहयोग से रहुआमणी गांव में छापेमारी कर सड़क लूटकांड को अंजाम देने वाले बाईक लिफ्टर गिरोह के सरगना आशिष कुमार को लूट का मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त करने वाले एक बाईक के साथ हिरासत में ले लिया। 

वहीं पुलिस के द्वारा पुछताछ के बाद लूटी गई एक बाईक भी बरामद कर लिया गया है। 


वहीं पुलिस के पुछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि  उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर बीते दिनों बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था और पुछताछ में अपने तीन अन्य साथियों के नामों का खुलासा भी किया है । 

वहीं बख्तियारपुर प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश का नाम आशिष कुमार है बीते दिनों से थाना क्षेत्र में लूट की तीन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रखा था । जिसे आधुनिक अनुसंधान के आधार पर बनगांव थाना क्षेत्र के रहुआमणि गांव उसके घर से गुरुवार को थानाध्यक्ष सरवर आलम बलवाहाट ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव के सहयोग गिरफ्तार कर लिया गया।

बदमाश आशिष पर बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 317/18 दिनांक 12/8/18 दर्ज है पुलिस इस घटना में लूटी गई मोबाइल का सीडीआर निकाल अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। अतः वह गिरफ्त में आ गया। इसने अगस्त माह में विभिन्न स्थानों पर तीन लूट कांड को अंजाम दिया गया। बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 317/18 दिनांक 12/8/18 के अलावा 325/18 दिनांक 18/8/18 एवं 327/18 दिनांक 19/8/18 शामिल हैं।


उसके घर से एक लूट की बाईक , मोबाइल और लूट में इस्तेमाल किया गया बिक्रांता बाईक बरामद किया गया जिसकी चाभी इसके बिछावन के नीचे से बरामद किया गया। पुछताछ उपरांत उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।