सिमरी बख्तियारपुर के एक दिवसीय दौरे पर डबल इंजन की सरकार पर जमकर बरसी


जर्जर रानीबाग एनएच का जायजा ले बोली चोर-चोर मौसेरे भाई


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के पूर्व राजद प्रत्याशी सह राजद नेत्री कृष्णा कुमारी यादव ने सोमवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर सिमरी बख्तियारपुर पहुंची।

राजद नेत्री ने नगर पंचायत क्षेत्र के बस्ती निवासी बुजुर्ग राजद समर्थक कुछ दिनों से बीमार चल रहे मो बाबर खां से उसके आवास पहुंच कुशल क्षेम जान स्वास्थ के संबंध में जानकारी के साथ इलाज के बारे में जानकारी लिया। उन्होंने जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना की। 


वही इस मौके पर मीडिया से रूबरू होते हुए कही कि आज देश  का बुरा हाल है किसान  नौजवान परेशान है ।देश के 60 प्रतिशत आबादी का आय का साधन  खेती है लेकिन केंद्र सरकार की मोदी सरकार कुछ नहीं कर रही है। आज तक किसानों के धोषित फसलों के समर्थन मुल्य नहीं मिल पाए हैं।


युवाओं को प्रत्येक वर्ष दो लाख सरकारी  नौकरी  का  आश्वासन दिया था वो नहीं पुरा हुआ। विदेश से काला धन लाने के वजाय देश का धन विदेश लेकर चला गया। आज इस सरकार में देश के 4 सौ 50 लोगों की दौलत साढ़े तीन सौ गुणा बढ़ गई है।

देश की जनता अगामी 19 के चुनाव में सभी वादाखिलाफी का एक एक कर बदला लेगी। उनके  छोटे भाई  नीतीश कुमार को और ज्यादा बेताबी से सुबे की जनता खोज रही है। विधानसभा चुनाव में  वोट लिए समाजिक न्याय के नाम पर महागठबंधन  के नाम  पर गरीब जनता को पीठ में छुरा घोंप कर भाग गया। 


आज राज्य में विधि व्यवस्था पुरी तरह चौपट हो गई है और ये सुशासन बाबू की सुशासन की सरकार कहला रही है हत्या,लुट,बलात्कार आम बात हो गई है। कर्मी से लेकर अधिकारी तक बिना चढ़ावा कुछ नहीं करते हैं।आज जब सत्तारूढ़ दल के विधायक का बेटा महफुज नहीं है तो औरों की कौन पुछे।

उन्होने अपने नेता तेजस्वी यादव के संबंध में बोली आज जिस तरह देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर अनशन कर विपक्षी एकता को एकजुट करने का काम किए वही किसी से छुपी नहीं है।


श्रीमती यादव ने सिमरी बख्तियारपुर के संबंध में कही कहां है विकास। चोर चोर मौसेरे भाई। एक अदद एनएन की दुर्दसा देखने लायक है। उन्होंने कही कि राजद एनएच की खस्ता हाल को लेकर आंदोलन करेगी। 


इस मौके पर बलवीर चांद, मनीष कुमार, हैलाल अशरफ,भिन्सी यादव,भवेश भारती, मिथिलेश यादव,चंदन साह, सुरेन्द्र यादव, मैराज आलम,मो इस्तेयाक आदि मौजूद रहे।