कहरा प्रखंड सीडीपीओ डॉ नंदिता को सौंपा गया सिमरी बख्तियारपुर का कार्यभार


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


प्रखंड के ई-किसान भवन में शुक्रवार को तत्कालीन बाल बिकास परियोजना पदाधिकारी अनिता चौधरी का भव्य विदाई समारोह आयोजित की गई।

वही कहरा प्रखंड के सीडीपीओ डॉ नंदिता को तत्काल प्रभाव से सिमरी बख्तियारपुर के सीडीपीओ का पदभार दिया गया। 


विदाई समारोह में आए हुए लोगों ने फुल माला पहनाकर दोनों पदाधिकारीयों का स्वागत किया। इस मौके पर हस्थान्तरित सीडीपीओ अनिता चौधरी ने अपने संबोधन में कही कि नौकरी में तबादला तो लगा रहता है लेकिन कुछ ऐसी बाते एवं यादें साथ रह जाती है जो हमेशा वहां की याद दिलाती रहती है वैसा ही कुछ खास यहां से आज लेकर जा रहें हैं। यहां कि  सेविका का बहुत प्यार मिला जो याद रहेगा।

वही नव पदस्थापित सीडीपीओ डॉ नंदिता ने कही कि नौकरशाहों को तो तबादला नियति रहती है लेकिन जहा भी तबादला हो हमेशा यही सोच लेकर कार्य करते हैं कि सरकारी लाभ सत प्रतिशत सदुपयोग हो। विदाई एक भाबुक पल होता है चाहे जैसी भी विदाई हो विदाई तो भाबुक होती ही है। केन्द्र का नियमित संचालन हो बच्चे एवं संबंधित लाभुक को इनका लाभ मिले इस बात का हर हाल में सभी सेविका, सहायिका एवं महिला पर्यवेक्षक को ख्याल रखना चाहिए।


इस मौके पर उच्च वर्गीय लिपिक नवीन सिंह, ऑपरेटर कामरान आलम, महिला पर्यवेक्षिका रीता कुमारी, उषा कुमारी, नीलम कुमारी, पुनिता कुमारी, अशोक कुमार आदि मौजूद रहे।