बीडीओ जाम कर रहे राजद नेताओं से मुलाकात कर 15 दिनों का दिया आश्वासन तो टुटा जाम


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


राजद नेताओं के प्रस्तावित सिमरी बख्तियारपुर – सोनवर्षा राज एनएच 107 पर स्थित रानीबाग की नरकमय सड़क को दुरुस्त कराने की मांग को लेकर मंगलवार राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड अध्यक्ष सैयद हेलाल असरफ के नेतृत्व में एनएच 107 को जाम कर धरना दिया गया।

इस दौरान राजद कार्यकर्ताओ ने जमकर प्रशासन विरोधी नारेबाजी की गई।इस मौके पर सैयद हेलाल असरफ ने बताया कि एनएच 107 सड़क की स्थिति दिनोदिन अत्यंत ही दयनीय हो गई है।कई बार एसडीओ को इस संबंध में जानकारी दी गई और दुरुस्त कराने की मांग की गई।परंतु सड़क मरम्मत के नाम पर नगर पंचायत के द्वारा मिट्टी गिरा एनएच को और खस्ताहाल कर दिया गया। जिससे लोगो का आना – जाना भी दूभर हो गया।


इसलिए राजद अब एनएच 107 बचाओ अभियान का आज से शंखनाद कर रहा है और जब तक एनएच को चलने लायक नही किया जायेगा तबतक चरणबद्ध तरीके से राजद के हल्ला बोल जारी रहेगा।वही जाम की सूचना पर लगभग चार घंटे बाद सिमरी बख्तियारपुर बीडीओ मनोज कुमार ने जाम स्थल पर पहुंच राजद नेताओ से बात की और पंद्रह दिनों के अंदर एनएच को दुरुस्त कराने का आश्वसन दिया।जिसके बाद दोपहर दो बजे के करीब जाम समाप्त हुआ।


बीते कई दिनों से हो रही बारिश की वजह से सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत एनएच 107 की पोल खोल कर रख दी है.बारिश की वजह से बरसात का पानी सड़को पर अठखेलियाँ कर रहा है एवं सड़को पर गड्ढो मे भरा पानी हादसों की आशंका को जन्म दे रहा है।सड़को पर जलजमाव और कीचड़ के कारण पैदल चलना मुश्किल हो गया है.इधर सड़कों पर गड्ढे और गड्ढों में भरा पानी बाइक चालकों के लिए दुश्वारियां खड़ी कर रहा है.जाम समाप्ति के उपरांत राजद नेताओ ने कहा कि यदि पंद्रह दिनों के अंदर एनएच को दुरुस्त करने का कार्य शुरू नही हुआ तो ठीक पंद्रह दिन बाद अनिश्चितकालीन जाम की शुरुआत होंगी।


इस मौके पर भवेश भारती, रणवीर यादव ,बिजय यादव , बिपीन भगत , चंदन यादव , हरेराम शर्मा ,कारो जी , राजा बाबू , मो सफी , मो फिरोज , रामचंद्र भगत , सिंंटु यादव , मुकेश यादव सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।