दो लाख नगदी सहित एक बाईक की जा रही है मांग, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


समाज के दहेज लोभी दानवों का विवाहिता को प्रताड़ित करने का सिलसिला थमता नहीं दिख लव रहा है। कल के बाद आज एक और मामला सामने आया है यह मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ चकला गांव से है। यहां वियाही गई एक विवाहिता के साथ उसके पति एवं ससुराल वालों के द्वारा दहेज की मांग को लेकर मारपीट व प्रताड़ित करने के बाद इस बात की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज की गई है।

पीड़िता बिहरा थाना क्षेत्र के नंदलाली गांव निवासी गणेश यादव की पुत्री रूणा देवी ने अपने आवेदन में कहा है कि वर्ष 2015 में बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ चकला गांव निवासी शंभू यादव के पुत्र दीपक यादव के साथ हिन्दु रिति रिवाज के अनुसार हुई। 


शादी के कुछ दिनों के बाद मेरे पति दीपक यादव अक्सर मेरे साथ मारपीट व गाली-ग्लोज करते रहते थे। मुझे दीपक यादव से एक पुत्री भी हुआ। जिसका उम्र दो वर्ष है। इस संबंध में गांव में कई बार पंचायत भी हुई। मुझे बार-बार पति दीपक यादव, सास जिसका नाम नहीं मालूम, ननंद अनुपम कुमारी, नूतन देवी, एवं विनोद यादव ने अपने नैहर से दो लाख रूपया एवं एक मोटरसाइकल मांग कर लाने कहते थे। लेकिन मेरे पिताजी रूपया और मोटरसाइकल देने में असमर्थ हैं। इसके लिए वे सभी हमारे साथ मारपीट करते हैं। वहीं दिनांक 26 अगस्त को भी वे सभी मारपीट करने लगा और मेरे पति जान मारने की नीयत से मेरे गला हाथ से दबाने लगा। तब मैं अपना जान किसी तरह बचाई। वहीं ससुराल वालों धमकी देते हैं कि अपने नैहर से जब तक रूपया और मोटरसाइकल मांग कर नहीं लाएगी तब तक तुमको इसी तरह प्रताड़ित करते रहेंगे।


इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन किया जा रहा है।