3 सितंबर को फाउंडेशन के कार्यकर्ता दो हजार लोगों के लिए सहायता ले जाएंगे केरल 


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


केरल में आई विनाशकारी बाढ़ से सैकड़ों की संख्या में लोग मौत के मुंह में चले गए हैं तो लाखों लोग बेघर हो चुके है। यह प्राकृतिक आपदा भले ही केरल में आई हो लेकिन इस प्राकृतिक आपदा ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। केरल पीड़ितों की मदद के लिए केंद्र सरकार न व्यवस्थाएं करने में जुटी हुई हैं तो सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में भी केरल पीड़ितों के लिए मदद का उठ खड़े हुए है।

ऐसे लोगों की सहायता के लिए विभिन्न प्रकार की सामाजिक संस्थाएं अपने अपने स्तर से केरल के लिए मदद भेज रही हैं इसी के तहत गुरुवार को अनुमंडल क्षेत्र में स्वयं सेवी संस्था आसिया फाउन्डेशन के कार्यकर्ता ने आमजनों सहित विभिन्न दुकानों में जा कर चंदा इकठ्ठा कर रहे हैं।


फाउंडेशन के चैयरमेन मो नेहाल उर्फ राजा के अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने लोगों से केरल पीड़ितों की मदद के लिए अपील की। इस दौरान लोगों ने दिल खोलकर बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए चंदा दिया। मुख्य बाजार, रानीबाग,फेनसाहा, ब्लॉक चौक सहित विभिन्न स्थानों से चंदा इकठ्ठा किया। 

चैयरमेन राजा ने बताया कि चंदा इकठ्ठा कर अगामी 3 सितंबर को फाउंडेशन के कार्यकर्त्ता दो हजार लोगों की सहायता लेकर केरल के लिए रवाना होंगे। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की है।


इस मौके पर मो मसुद,मो मारूफ,मो फैजान,मो अलताफ सामिल रहे।