दिन के 11 बजे से रानीबाग में सड़क जाम  कर दिया जाएगा धरना-प्रदर्शन


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


सिमरी बख्तियारपुर – सोनवर्षा राज एनएच 107 पर स्थित रानीबाग की नरकमय सड़क को दुरुस्त करने की मांग को लेकर मंगलवार दिन के 11 बजे से राष्ट्रीय जनता दल एनएच जाम कर धरना देगी।

इस संबंध में राजद के प्रखंड अध्यक्ष सैयद हेलाल असरफ ने बताया कि एनएच 107 सड़क की स्थिति दिनोदिन अत्यंत ही दयनीय हो गई है। कई बार एसडीओ को इस संबंध में जानकारी दी गई और सड़क मरम्मत के नाम पर नगर पंचायत के द्वारा मिट्टी गिरा एनएच को और खस्ताहाल कर दिया गया।जिससे लोगो का आना – जाना भी दूभर हो गया।इसलिए राजद अब एनएच 107 बचाओ अभियान का मंगलवार से शंखनाद कर रही है। एसडीओ को एक सप्ताह पूर्व दिए गए अल्टीमेटम के मुताबिक एनएन के हालत सुधारने के बजाय और नरकीय कर दी गई।


यह एनएच रानीबाग सड़क है मेरी जान –

बीते कई दिनों से हो रही बारिश ने सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत एनएच 107 की पोल खोल कर रख दी है।बारिश की वजह से बरसात का पानी सड़को पर अठखेलियाँ कर रहा है एवं सड़को पर गड्ढो मे भरा पानी हादसों की आशंका को जन्म दे रहा है।एनएच पर बन गए बड़े -बड़े गड्ढो में जलजमाव और कीचड़ के कारण पैदल चलना मुश्किल हो गया है।इधर सड़कों पर गड्ढे और गड्ढों में भरा पानी बाइक चालकों के लिए दुश्वारियां खड़ी कर रहा है।वही जनप्रतिनिधियो के सुस्ती की वजह से लोगो का गुस्सा बढ़ता जा रहा है।आपदा मंत्री से लेकर सांसद की एनएच के प्रति बेरुखी से जनता हतप्रभ है और चुनाव में सबक सिखाने की बात कर रही है।


खौरातार पुल से पुरानी बाजार तक –

एनएच सड़क का सबसे बुरा हाल पहाड़पुर बाजार से आगे खौरातार पुल के समीप से लेकर पुरानी बाजार तक है। रंगिनिया, रानीबाग, चौधरी टोला चौक से लेकर स्टेट पोखर से लेकर पुरानी बाजार तक अगर कोई व्यक्ति चाहे वह वाहन से हो या फिर किसी अन्य सवारी से अगर सुरिक्षत निकल जाते हैं तो अपने आप को धन्य समझते हैं।