तीन दिन में दो स्कूली गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से अभिभावकों में खौफ


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर – बलवाहाट पथ के भौंरा चौक के समीप शनिवार को एक निजी स्कूली बच्चों से भरी ओटो पलटने से एक शिक्षिका सहित दो बच्चे जख्मी हो गए।
सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। 

वही बख्तियारपुर पुलिस घायलों का ब्यान ले मामले की छानबीन शुरू कर दुर्धटनाग्रस्त ओटो को जप्त कर लिया है। वही चालक घटना के बाद फरार है।


इस सड़क हादसे में स्कूल की शिक्षिका जुसी कुमारी , छात्र हर्षवर्धन सिंह(7 वर्ष) पिता प्रभाष सिंह सरडीहा ,सरस्वती कुमारी(4 वर्ष) पिता विनोद यादव सकरौली सरडीहा शामिल है।

घटना के संबंध में जख्मी दोनों बच्चों के पिता ने बताया कि सिमरी बख्तियारपुर के डाक-बंगला चौक स्थित राज विद्या विहार स्कूल की ओटो प्रत्येक दिन की भांति शनिवार सुबह भी विभिन्न स्थानों से स्कूली बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी कि भौरा चौक के समीप तेज रफ्तार की वजह से अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई ।

वही प्रत्यक्षदर्शीयों ने बताया कि जब स्कूली ऑटो बच्चों को लाने सरडीहा की ओर जा रही थी तभी चालक लापरवाही से तेज गति से ऑटो भगा रहा और लौटने के दौरान भी काफी तेज गति में था और तेज गति में ही ऑटो मोड़ने के दौरान दूर्घटना ग्रस्त हो गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे बख्तियारपुर थाना के दरोगा अनिल कुमार ने घटना की छानबीन करते हुए ऑटो को जब्त कर लिया ।