शव की पहचान चकमका गांव निवासी 38 वर्षीय महेंद्र शर्मा के रूप में हुई


पांच दिन पूर्व दिल्ली से चला था घर, दिल्ली में दर्ज है गुमशुदगी की रिपोर्ट


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


पूर्व मध्य रेलवे के सहरसा-मानसी रेलखंड पर अवस्थित सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के रानीबाग आउटर सिग्नल के समीप मंगलवार की सुबह एक 38 वर्षीय युवक का शव रेलवे पटरी के बीच बरामद किया गया है। 

शव की सुचना फैलते ही आसपास के लोगों की भीड़ शव देखने को उमड़ पड़ी। शव की पहचान बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत सरौंजा पंचायत के चकमका वार्ड नं. 12 निवासी स्व. रामबहादुर शर्मा के 38 वर्षीय पुत्र महिन्द्र शर्मा के रूप की गई है।


वहीं घटना की सूचना मिलते ही मानसी रेल थाना के एएसआई देवेन्द्र कुमार, स्थानीय बख्तियारपुर थाना के एएसआई मो निजाम उद्दीन एवं दिनेश राय पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर मामले की छानबीन शुरू कर शव को कब्जे में ले रेल जीआरपी पोष्टमार्टम हेतू मानसी भेज दिया।


वहीं चचेरा भाई माधो शर्मा ने पुलिस को बताया कि मृतक महिन्द्र शर्मा दिल्ली में रहता है । पांच दिन पहले दिल्ली से घर के लिए चला था। लेकिन घर नहीं पहुंचने पर कल यानि सोमवार को वहां के स्थानिय थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

इधर दिल्ली में रह रहे मृतक का भाई सकिंदर शर्मा एवं उसके रिश्तेदार बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के महारस गांव निवासी हरिकिशोर शर्मा ने बताया कि मृतक महिन्द्र शर्मा दिल्ली स्थित टीसी कैंप 718 रघुवीर नगर में भाड़े की मकान में रहता था। यहां वह पकोड़े वगैरह की दुकान कर कमाई किया करता था। जो कि शुक्रवार की रात करीब 10 बजे के आसपास अपने घर वापस जाने के लिए यहां से निकला था। 

शनिवार को आनंद बिहार रेलवे स्टेशन से जनसाधारण एक्सप्रेस पकड़ा। जिससे उसकी बात फोन पर हुई थी। वहीं भाई सकिंदर शर्मा ने बताया कि दोबारा उससे फोन से संपर्क नहीं होने व घर नहीं पहुंचने पर सोमवार को आनंद बिहार रेलवे स्टेशन स्थित रेल थाना में महिन्द्र शर्मा के घर नहीं पहुंचने की शिकायत किया गया था। परिजनों ने महिन्द्र शर्मा की हत्या कर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक देने की आशंका व्यक्त किया है।