देर रात घटी इस घटना में जेवरात, नगदी सहित चौकी,चदरा ले गया


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


नगर पंचायत क्षेत्र के सैनी टोला वार्ड नं 4 में गत रात एक दर्जन नामजद सहित 5-6 अज्ञात लोगों ने रंजीत ठाकुर के घर पर हरबे हथियार के साथ धावा बोल घर में रखे जेवरात, नगदी सहित,चौकी,चदरा सहित हजारों की सम्पत्ति ले लिया वहीं घर की महिलाओं के विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया।

ज़ख्मी महिला रानी देवी,मंजू देवी एवं अनार देवी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। वही इस संबंध में जख्मी रंजीत ठाकुर की पत्नी रानी देवी के लिखित आवेदन पर पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


घटना के संबंध में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि पड़ोस के उपेन्द्र ठाकुर,सिकेन्द्र ठाकुर, बिजेंद्र ठाकुर, दिलीप ठाकुर, पप्पू ठाकुर, अरविंद ठाकुर, मनोज, अमित, सुमित,राजू, अजित, विकास ठाकुर सहित पांच छः अज्ञात रात करीब ढ़ेड बजे हरबे हथियार के साथ एकाएक घर पर धावा बोल लूटपाट करने लगा जब इसका विरोध घर की महिलाओं करने लगी तो सभी लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया।

इस लूट पाट की घटना में 20 हजार का कपड़ा एवं अन्य किमती समान के साथ दो भर सोने का तीस भर चांदी जेवरात, नगदी 25 हजार ले लिया। 


वही जाते जाते बाहर में रखे लकड़ी का चौकी,चदरा,बांस का टट्टी के साथ खाने पीने का सामान भी ले चला गया। 


इस बाबत बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार से पुछे जाने पर बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया है पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है जल्द आरोपी को हिरासत में ले लिया जायेगा।