विजेताओं को दिया जाएगा ईनाम एवं प्रमाण पत्र,अब तीन के बदले पांच को मिलेगा ईनाम


                         -: अटल श्रद्धांजलि :-


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत रायपुरा चौक पर स्थित द ग्रीन प्लेनेट स्कूल के द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित फेसबुक कॉन्टेस्ट शुक्रवार दोपहर बारह बजे समाप्त हुई। इसी के साथ सबसे ज्यादा लाईक पाने वाले सेल्फी का चयन कर लिया गया है। अत्यधिक लोगों के इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के कारण ईनाम तीन सबसे सफल सेल्फी के बदले पांच का चयन किया गया है।

द ग्रीन प्लेनेटन की ओर से स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर “सेल्फी विथ फ्लैग” प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।जिसके तहत बड़े पैमाने पर आम लोगो ने कॉमेंट बॉक्स में फोटो पोस्ट कर अपनी सहभागिता निभाई.प्रतियोगिता की सबसे महत्वपूर्ण शर्त यह थी कि प्रतिभागी का इंट्री तभी ही मान्य होंगी जब प्रतिभागी द्वारा जीपीएस के पेज को लाइक किया जायेगा.हालांकि इस नियम की कई प्रतिभागियों ने धज्जियां उड़ा दी.इधर प्रतियोगिता 16 अगस्त रात बारह बजे ही समाप्त होने वाली थी परंतु आम लोगो की मांग पर मैनेजमेंट के द्वारा इसे 17 अगस्त दोपहर 12 बजे तक बढ़ाया गया।


प्रतियोगिता के शुरुआत में जीपीएस मैनेजमेंट की ओर से तीन सफल प्रतिभागियों के नाम एनाउंस करने की बात कही गई थी.परन्तु बड़े पैमाने पर इंट्री की वजह से मैनेजमेंट ने पांच इंट्री को सफलता की लिस्ट में डाला है।


सफल इंट्री की लिस्ट ..


● अफजल असरफ
तश्वीर : √
लाइक : 250
पेज लाइक : √

● मो मुस्तकीम
तश्वीर : √
लाइक : 249
पेज लाइक : √

● अवधेश कुमार
तश्वीर : √
लाइक : 228
पेज लाइक : √

● विभूति आनंद
तश्वीर : √
लाइक : 80
पेज लाइक : √

● कंचन गोदवानी
तश्वीर : √
लाइक : 58
पेज लाइक : √

सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरण के तारीख और स्थान की जानकारी जल्द ही दी जायेगी।सभी विजेताओं को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।