सुबह-सुबह बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए जा रही है गाड़ी

सिमरी-रानीबाग सड़क से नीचे 15 फीट पानी भरे गड्ढे में पलटी वैन

जिनियस प्लानेट निजी स्कूल की थी वैन, बच्चे रहते तो होता बड़ा हादसा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी-रानीबाग सड़क मार्ग के मवेशी हाट से कुछ दुरी पर बुधवार की सुबह एक निजी स्कूल का वैन पलटने से गाड़ी चालक की मौके पर ही मौत हो गई वही एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

वैन सुबह सुबह बच्चों को स्कूल के लिए लाने जा रही थी कि सड़क से नीचे 15 फीट पानी भरे गड्ढे में पलट गई जिससे यह हादसा हुआ। आनन फानन में स्थानिय लोगों ने गाड़ी में दवे दोनों व्यक्ति को अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया है वहीं दुसरे व्यक्ति का ईलाज किया जा रहा है।

वही पुलिस अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया है वहीं पुलिस गाड़ी को कब्जे में ले मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के माल गोदाम रोड स्थित एक निजी स्कूल जिनियस प्लानेट की स्कूली वैन सुबह सुबह बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए रानीबाग की ओर जा रही थी कि मवेशी हाट के समीप तेज रफ्तार की वजह से अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गई जिससे गाड़ी का चालाक अशरफचक निवासी लक्ष्मण शर्मा (21 वर्ष) एवं चालक का चचेरा भाई निरज शर्मा (12 वर्ष) दब गया। पानी भरे गड्ढे होने की वजह से जब तक स्थानीय लोगों ने दोनों को गाड़ी से बाहर निकाला चालक की मौत हो गई वही निरज गंभीर रूप से जख्मी था।

दोनो को अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर जख्मी का इलाज शुरू कर दिया।
घटना की सूचना पर बख्तियारपुर थाना पुलिस के एसआई अनिल कुमार एवं अजित कुमार अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया वहीं दुर्घटनाग्रस्त वैन को कब्जे में ले मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

वही स्थानिक लोगों का कहना था कि अगर आज यह हादसा उस वक्त होता जब बच्चे वैन में होते तो क्या होता। लोगों का कहना था कि भैंड़ बकरी की तरह खुल चुके निजी स्कूलों पर प्रशासन को शिकंजा कसना चाहिए।