गरीब नवाज एक्सप्रेस का जल्द होगा खगड़िया स्टेशन पर ठहराव


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


सांसद चौधरी महबूब अली कैसर का रेलवे के क्षेत्र में किया गया प्रयास दिखने लगा है । रेल सुविधा में बढ़ोत्तरी के लिये किया गया सांसद का प्रयास सराहनीय है। बहुत जल्द कोशी के लोगों को वैशाली,गरीब नवाज एवं प्रतिदिन पुरबिया की सेवा मिलने लगेगी।

उपरोक्त्त बातें रेल परामर्शदात्री समिति के सदस्य अबू ओसामा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही । उन्होने कहा कि अपने चार साल के कार्यकाल में रेल से जुड़ी समस्याओं को सांसद चौ महबूब अली कैसर समय समय पर उचित पटल पर रखते आये हैं । उनके ही प्रयास से सिमरीबख्तियारपुर स्टेशन आदर्श स्टेशन का दर्जा प्राप्त किया । जल्द ही नई ट्रेनो के ठहराव एवं विस्तार का सुविधा कोशी क्षेत्र के लोगों को मिलेगा ।


ओसामा ने कहा कि रेलवे सूत्रों से जानकारी मिली है कि पुरबिया एक्सप्रेस अब जल्द ही प्रतिदिन चलेगी इसके साथ ही वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के सहरसा से चलाने कि तैयारी हो चुकी है जल्द ही इसकी घोषणा होगी । अब अलीगढ़ जाने वाले लोगों को इसका लाभ मिलेगा। वहीं गरीब नवाज एक्सप्रेस का ठहराव खगडिया में होगी इसकी सारी औपचारिकता पूरी हो चुकी है ।इसकी भी जल्द घोषणा होगी ।इसके साथ आरक्षण काउंटर कि समय सीमा बढ़ाने पर भी विचार हो रहा है ।


इन सुविधा के विस्तार के लिये किये गये सांसद चौ महबूब अली कैसर के प्रयास साधुवाद के पात्र हैं।