पुलिस नंबर प्लेट लगी बाइक के साथ देता था लूट की घटना को अंजाम


एक करूआ तो दुसरा भिखा गाछी के समीप चढ़ा पुलिस के हत्थे


एसपी सहरसा ने बख्तियारपुर थाना में प्रेस वार्ता कर उपरोक्त मामले दी जानकारी


सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


बख्तियारपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के करूआ गांव एवं भिखा गाछी के समीप छापेमारी कर तीन शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है।

गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देशी कट्टा,दो जिंदा कारतूस,एक लूटी गई मोबाइल एवं एक लूटी गई बाइक वही एक पुलिस सेम्बूल लगी लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद किया। पुलिस ने करूआ गांव में सोबिन यादव के घर छापेमारी कर उसके पुत्र वी पी कुमार को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक लूट का मोबाईल एवं एक पुलिस नंबर प्लेट कलर का नंबर बीआर 19 एच 0387 बरामद किया गया है। उसने अपने दो साथी निरज यादव एवं शिवचन्द्र यादव नाम 25 जून की लूट की घटना में साथ होने की बात कही।

वही पुलिस ने उपरोक्त दोनो पर जाल बिछा सरडीहा पंचायत के भिखा गाछी के समीप बख्तियारपुर की तरफ आ रहे दोनो को गिरफंतार कर लिया उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा एक जिंदा कारतूस एक लूट की मोबाईल बरामद किया गया।

सहरसा एसपी राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस ने 25 जून को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के हुसैनचक के समीप एक बाइक सवार की बाइक एवं हथियार के साथ लूट लिया था उसी लूटी गई मोबाइल के सीडीआर एवं कैफ के आधार पर छापेमारी कर तीन शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। 

गिरफ्तार बदमाश पर बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में तीन एवं सलखुआ में एक मामला दर्ज है।इस मौके पर सहरसा मुख्यालय डीएसपी गणपति ठाकुर,रश्मि कुमारी,बख्तियारपुर सर्किल इन्सपेक्टर सत्य नारायण राय,थानाध्यक्ष रणवीर कुमार,एसआई निजामउद्दीन, मुंशी रंजीत कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।