9 मई 18 को कनरिया ओपी क्षेत्र के रामनगर के समीप 10 वर्षीय छात्र की लगा रेत हत्या कर दी गई थी


हत्याकांड के दो माह बाद अबतक एक भी नामजद आरोपी को पुलिस नहीं कर सकी गिरफ्तार


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी क्षेत्र के खगड़िया जिले के मोहराघाट सीमावर्ती इलाके रामनगर के समीप 9 मई 18 को एक मासूम छात्र (दस वर्षीय) कुम्हा कुमार के हत्यारोपी को पुलिस अबतक गिरफ्तार नहीं कर सकी है जबकि आरोपीगण खुलेआम इलाके में नजर आते हैं। साथ ही मृतक के पिता को धमकी दे केश मेल करने की बात कहते हैं नही तो बेटे की तरह ही पिता एवं परिजनों को जान मारने की घमकी दे रहा है।

इस संबंध में मृतक मासूम के पिता खगड़िया जिले के मोहराघाट परास टोला तिरासी निवासी कैलाश चौधरी ने आईजी दरभंगा सहित विभिन्न वरीय अधिकारियों को एक पत्र प्रेषित कर न्याय की गुहार लगाई है।


दिये गये आवेदन में कहा गया कि इस हत्या कांड के नामजद आरोपी ओपी जयसवाल के पुत्र ललन जयसवाल, दशरथ जयसवाल,आनंदकांत साह,शिव साह, अरूण साह,डा राहुल कुमार एवं पांच अज्ञात लोगों के द्वारा रूपए के बल पर स्थानिय पुलिस को मेल में ले लिया जिसकी वजह से ये लोग खुलेआम धुमते है और धमकी देते हैं कि केश मेल करो।

मृतक तुम्हा कुमार फाईल फोटो

दिये गये आवेदन में कहा गया है कि उपरोक्त लोग एक गिरोह संचालित कर रखा है हत्या, अपहरण सहित अपराधीक बारदातें करना इनलोगो के लिए आम बात है। अगर जल्द हत्यारोपी को पुलिस हिरासत में नहीं लेगी तो कभी मेरे व परिजनों की हत्या कर सकता है।


इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मृदुला कुमारी से पुछे जाने पर बताई कि दोनों जिला की पुलिस हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


यहां बताते चलें कि सहरसा-खगड़िया सीमावर्ती क्षेत्र के महावीर मंदिर रामनगर (आगर) के समीप 9 मई 18 की रात एक 10 वर्षीय बालक कुमा कुमार (पिता-कैलाश चौधरी) की गला रेत हत्या कर कर दी थी


अगले दिन सुबह एक झोपड़ी में बालक का शव देखे जाने के बाद क्षेत्र में हत्या को लेकर सनसनी फैल गया। आसपास के लोग घटनास्थल पर जुट हत्या को लेकर आक्रोशित हो गया। मृतक बालक रामधुनी यज्ञ देख लौट रहा था घर। मृतक बालक अलौली थाना क्षेत्र के मौहरा-घाट तिरासी का है रहने वाला था।