पूर्वी कोशी तटबंध के घोघसम घाट की घटना, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी


सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती।


सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड अंतर्गत पूर्वी कोशी तटबंध के अंदर घोघसम नदी घाट पर रविवार देर शाम नदी पार करने के क्रम में नाव पर से एक सवार दुहाब(दुध बेचने वाला) बीच नदी में गिर गया। 

आनन फानन में दुहाब को बचाने का प्रयास किया गया लेकिन नहीं बचाया जा सका वह नदी की तेज धारा में बह गया। हालांकि दुहाव का अब तक पता नहीं चल सका है ना ही शव बरामद की जा सकी है। ग्रामीण गौताखोरों की मदद से शव की खोजबीन जारी है। वही पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। 

घटना के संबंध में कनरिया ओपीध्यक्ष धर्मवीर साथी ने बताया कि सुखासनी गांव का दुध बेचने वाला जयकुमार अन्य दिनों की भांति नाव पर सवार होकर वापस अपने घर जा रहा था अचानक बीच नदी में नाव पर से वह पानी में गिर बह गया। अबतक उसका कोई अता पता नहीं चल सका है स्थानिय स्तर पर खोजबीन की जा रही है।


इस संबंध में सिमरी बख्तियारपुर सीओ धर्मेंद्र पंडित ने बताया कि घोघसम के मुखिया के द्वारा घटना की जानकारी दी गई है जवकि अभी तक लाश बरामद नहीं हुआ है खोजबीन किया जा रहा है। 

स्थानिय लोगों ने बताया कि नेपाल में भारी बारिश की वजह से बैराज से छोड़े गए पानी की वजह से नदी में पानी का करंट तेज है पानी नदी में काफी बढ़ गया है।