तीन की संख्या में बदमाश बरेबा टोला के समीप पहुंच हो हल्ला बाद ग्रामीणों पर तान दिया था हथियार


धड़ दबोचे गए बदमाश 05/18 भौटिया गोलीकांड का है अभियुक्त


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बरेबा टोला में सोमवार की देर शाम एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने एक ताड़ीखाने में पहुंच शराब की मांग किए जाने के बाद नहीं होने की बात कहें जाने पर एक बदमाश के द्वारा देशी कट्टा ग्रामीणों पर लहरा देने के बाद उग्र ग्रामीणों ने उसे पकड़ धड़ दबोच लिया हलांकि इस बीच दो बदमाश भागने में सफल रहा।

ग्रामीणों ने बदमाश का कुछ इस पोज में लिया तस्वीर

पकड़ाए बदमाश की पहचान महम्मदपुर पंचायत के बिमलेश यादव के रूप में की गई है। पकड़ाए बदमाश पर पूर्व से एक गोलीकांड दर्ज है जिसमें पुलिस को उसकी तलाश थी। 


धड़ दबोचे गए बदमाश को बगल के बलवाहाट ओपी पुलिस को सुपूर्द कर दिया गया। उसके पास से पुलिस ने एक देश कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। 

ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश खुंटा में रस्सी से बांध हल्की फुल्की कुटाई भी किया। लेकिन तब तक पुलिस पहुंच उसे अपने कब्जे में ले लिया। किसी अन्य दो बदमाश के भागने की घटना से पुलिस साफ इंकार कर रही है।


घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि पहले तो सभी बदमाश ताड़ीखाने में ताड़ी का सेवन किया फिर एक बदमाश शराब की मांग कर बैठा शराब नहीं होने की बात कहें जाने पर सभी बदमाश हो हल्ला करने लगा जिस पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तो बदमाश ने देशी कट्टा लहराने लगा जिसके बाद उग्र ग्रामीणों ने उसे धड़ दबोच लिया हलांकि उसके दो साथी भाग निकले। 

घटना के संबंध में बख्तियारपुर पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर सत्य नारायण राय ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का मोबाईल सर्विसलांस पर रखा गया था पुलिस को उसकी हर गतिविधि पर नजर रखी हुई थी। बख्तियारपुर एवं बलवाहाट ओपी पुलिस की संयुक्त छापेमारी में उसे पकड़ा गया है। पकड़े गए बदमाश से पुछताछ की जा रही है। बलवाहाट ओपीध्यक्ष पंचलाल यादव ने बताया कि बिमलेश यादव ने कांड संख्या 05/18 भौटिया गांव में गोलीकांड को अंजाम दिया था वह उस कांड का अप्राथमिकी आरोप है।