1 बीघा 5 कट्ठा 4 धूर जमीन पर धारा 144 के बाद चल रही है धारा 145 की कार्रवाई


पीड़ीत महिला ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती मौजा की सवा बीघा से अधिक जमीन पर न्यायालय में चल रहे मुकदमे को धता बताते हुए विवादित जमीन पर एक पक्ष के लोगों ने हथियार बंद दंबोगों के साथ ट्रेक्टर से कुछ जमीन को जोत कर बाकी जमीन को जोतने की तैयारी कर रहा है।

पीड़ीत महिला इसको लेकर दर दर की ठोकरें खा रही है लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है इस संबंध में पीड़िता ने बख्तियारपुर थाना को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।


दिये गये आवेदन में बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी गुरूदयाल यादव की पत्नी कागो देवी ने कही है कि उपरोक्त जमीन पर एसडीओ कोर्ट सिमरी बख्तियारपुर में पहले भादवि की धारा 144 के बाद धारा 145 की कार्रवाई चल रही है। इतना ही नहीं उपरोक्त जमीन से संबंधित मामला सीओ एवं थानाध्यक्ष के द्वारा संचालित जनता दरबार में भी चल रहा है।

लेकिन मंगलवार को दुसरे पक्ष के सुरेंद्र यादव, सूर्य नारायण, पप्पू कुमार उर्फ हरिनंदन कुमार, सच्चिदानंद कुमार सहित अन्य लोगों ने हथियार बंद बदमाशों के साथ जबरन कुछ जमीन को जोत लिया है। वही न्यायालय द्वारा जमीन पर किसी पक्ष के नहीं जाने की रोक को नहीं मानते हुए बाकी बचे जमीन को भी जोतने की तैयारी कर रहा है। 


इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार से पुछे जाने पर बताया कि मामला जनता दरबार में चल रहा है अगर किसी ने भी जमीन जोतने की कोशिश की है या जोत लिया है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।