कुछ विधायक मंत्री बनने के लिए धोखा देने का काम किया


मैथिली के गीतों पर उमस भरी गर्मी में भीड़ जमी रही


कई नेताओं ने विभिन्न पार्टियों को छोड़ लोजद में हुए शामिल


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


कुछ लोग विधायक से मंत्री बनने के लोभ में धोखा दे देते है वर्तमान में डबल इंजन नही डबल जुल्म की सरकार देश में चल रही है। सुवे में मिट्टी बंदी, गिट्टी बंदी, बालू बंदी की गई है। इसलिए चुनाव में बिहार की जनता अपने वोट की ताकत से सरकार की नसबंदी कर देगी।

उक्त बातें शनिवार को उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर के मैदान में आयोजित मिलन समारोह सह जनसभा में लोकतांत्रिक जनता दल के मुखिया शरद यादव ने कही।उन्होंने बिहार के आपदा मंत्री दिनेश चंद्र यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग विधायक से मंत्री बनने के लोभ में धोखा दे देते है।

उन्होंने कहा कि गरीब का बेटा समझ मदद किया और हर हार और हर जीत में कभी साथ नही छोड़ा.चार – चार बजे रात तक जग कर इन्हें लोकसभा और विधानसभा का टिकट दिलवाया और मंत्री बनने के चक्कर में हमारा ही विश्वास तोड़ दिया।

वही केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की वर्तमान सरकार ने 2014 में रोजगार का वादा किया परंतु। चार साल में धोखा मिला है।मक्के के किसान हताश और निराश है।पंद्रह लाख का देने का वादा किया गया और धोखा दिया गया।सारे विपक्ष एक  होकर के केन्द्र को सत्ता से उखाड़ेंगे।


रितेश, प्रवीण, संजीव आदि विधिवत पार्टी में शामिल हुए –

शनिवार को मिलन समारोह सह जनसभा में सबसे पहले पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन, प्रवीण आनंद, संजीव चौधरी, निर्मल ठाकुर, एस कुमार, बबली सिंह, ललिता रंजन, प्रियंका आनंद, संजय पोद्दार, गणेश मिस्त्री, नरेश निराला, प्रकाश चंद्र झा, बच्चा कामत, अरुण यादव, देवन चौधरी, साहब चौधरी, दीनानाथ पटेल, ईश्वर चौधरी, पांडव यादव, सुनील यादव, चंदन कुमार लोकतांत्रिक जनता दल में शामिल हुए।

इस मौके पर रितेश रंजन ने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है, थाना से लेकर अनुमंडल तक लूट का अड्डा बन चुके हैं।शिकायत के दरवाजे बंद हो चुके हैं और जनता त्राहिमाम कर रही है।हर रोज अपराध नए रिकॉर्ड बना रहे इसलिए इस सभा के माध्यम से हम लोकतांत्रिक जनता दल के कार्यकर्ता आंदोलन का शंखनाद करते हैं।

सभा की अध्यक्षता सह संचालन लोजद जिलाध्यक्ष धनिकलाल मुखिया ने किया।वही सभा को राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विद्यानंद झा, विजय वर्मा, पंकज भगत, जिला पार्षद धीरेंद्र यादव, खगड़िया जिला अध्यक्ष मो फैजान आलम, जिला प्रवक्ता सह अधिवक्ता अशोक कुमार यादव सहित अन्य ने संबोधित किया।


मिथिला की बेटी मैथिली के गीतों पर झूमे लोग –

शनिवार को सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत हाई स्कूल फिल्ड पर आयोजित मिलन समारोह सह जनसभा में मिथिला की बेटी और कलर्स टीवी के पहले लाइव सिंगिंग शो राइजिंग स्टार की उपविजेता मैथिली ठाकुर ने अपनी प्रस्तुति दे सबका दिल जीत लिया।

मैथिली ने हिंदी गाने मेरे रश्क ए कमर, सावन के झूले ने मुझको बुलाया सहित दर्जनों गाने पर अपनी प्रस्तुति दी.वही रामजी से पूछे जनकपुरी की नारी, बता दे बबुआ, लोगवा देत काहे गाली, बता दे बबुआ… की प्रस्तुति ने यह साबित कर दिया कि मैथिली गायकी में शानदार मुकाम हासिल करेगी।