+2 हाई स्कूल में नेता व कार्यक्रताों ने बैठक कर तत्काल कार्यकारी अध्यक्ष देने की रखी मांग

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने राजद के जिलाध्यक्ष जफर आलम के विरुद्ध बगावत का बिगुल फूंक दिया है। जफर आलम को जिलाध्यक्ष मानने से इंकार कर तत्काल कार्यकारी देने की मांग प्रदेश नेतृत्व से किया है।

इस संबंध में नगर पंचायत क्षेत्र के +2 उच्च विद्यालय मैदान स्थित मंच पर एक बैठक राजद प्रखंड अध्यक्ष सैयद हैलाल अशरफ की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने एक स्वर में कई प्रस्ताव पारित कर इस बात से प्रदेश नेतृत्व को अवगत कराने का निर्णय लिया। 


बैठक में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व से आग्रह किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में किसी को भी टिकट मिले वह आदमी सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा से होना चाहिए ना कि कोई बाहरी व्यक्ति। वर्तमान जिला अध्यक्ष जफर आलम से जिला के आम कार्यकर्ता उनके व्यवहार से दुखी है।

बैठक में मुख्य रूप से अभय कुमार,नाथ बिहारी यादव,मिथलेश विजय, गुंजन देवी, रणवीर यादव,सुरेश यादव,चुआ लाल यादव,बिपीन भगत,रंजीत यादव, नंदकिशोर यादव, अंजनी यादव,चंदन यादव, रौशन यादव, रविशंकर यादव, मंटू कुमार, रागीव हुसैन,एन के यादव, हरेराम शर्मा,गोपाल शर्मा, अब्दुल हक, मोहम्मद मेराज, अाशु शर्मा,विपिन राम, सुशील शर्मा,दिलीप यादव, सुरेंद्र यादव आदि मौजूद रहे। 


वही इस संबंध में राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम से पुछे जाने पर बताया कि प्रखंड राजद अध्यक्ष हैलाल अशरफ का चयन ही अवैध है। बैठक में मौजूद कई नेताओं पर सवालिया निशान लगाते हुए पार्टी विरोधी गतिविधी में शामिल होने का दावा किया है।