30 जून को हाई स्कूल मैदान में पार्टी के बड़े नेता की सभा में विधिवत लेंगे सदस्यता


कला भवन में हुई बैठक में जमकर बरसें राज्य व केन्द्र की सरकार पर 


बैठक में सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में भाग लेने पहुंचे लोग 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

नगर पंचायत क्षेत्र के हाई स्कूल फील्ड स्थित कला भवन में बुधवार को पूर्व प्रस्तावित वेदना सह विचार विमर्श बैठक का आयोजन किया गया। 

बैठक में शामिल लोगों की राय उपरांत पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन साथियों संग लोकतांत्रिक जनता दल(शरद) में शामिल होने की घोषणा कर दी।

बैठक की अध्यक्षता ईश्वर चन्द्र चौधरी एवं संचालन पूर्व जिप सदस्य प्रवीण आनंद ने किया। बैठक में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा की सुदूर गांव देहात से पहुँच ग्रामीणों ने अपनी सहभागीदारी दी।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व पार्षद प्रवीन आनंद ने कहा कि यह बैठक सरकार के खिलाफ शंखनाद है। एनडीए की केंद्र व राज्य में सरकार होने के बावजूद भाजपा जनहित के मुद्दों पर पूरी तरह फेल है.इसलिए इस संवेदनहीन सरकार के सामने अब याचना की जगह रण की आवश्यकता है।आज चारों तरफ त्राहिमाम मचा है और आम लोग परेशान हैं।आम लोगों के हक की खातिर हम लोगों के लिए पार्टी मायने नहीं रखती और अब आम लोगों के हक के लिए हम लोग आंदोलन के माध्यम से सरकार को बात मनवाने पर विवश करेंगे।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा कि बैठक का उद्देश्य जन भावनाओं को समझने का है।इस बैठक में दूर दराज से उपस्थित तमाम लोगों के विचार से हमें अवगत होने का मौका मिला है।हम आपके मार्गदर्शन व विचार पर रणनीति को तय करेंगे।क्योंकि लोकतंत्र में जनता से महत्वपूर्ण कोई नहीं है।उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर आंदोलन आवश्यक है और  हम लोग मिलकर आंदोलन को परिणाम तक ले जाएंगे। 


उन्होंने कहा कि डेंगराही घाट ओवरब्रिज, एम्स अस्पताल, बापू सेवा आश्रम से लेकर आमलोगों से जुड़ा पेंशन, अस्पताल, शिक्षा, रोजगार, घूसखोर प्रशासन सभी मुद्दों पर केंद्र से लेकर राज्य स्तर तक के मंत्रियों से मिल  अवगत कराया गया लेकिन आमलोगों की समस्याओं से बेखबर एनडीए कुनबा सोया है।पूर्व जिप उपाध्यक्ष ने कहा कि इस्तीफे की घोषणा के  बाद कई पार्टियों ने हमसे संपर्क साधा। वही शरद यादव ने भी फोन पर बातचीत की एवं हमलोगों को अपनी पार्टी में आने का आमंत्रण सौंपा।

हमने जनहित से जुड़े मुद्दों की बात उनके सामने रखी। जिसे पूरा करवाने का उन्होंने आश्वासन दिया।जिसके बाद हमने उनके आमंत्रण को स्वीकार किया और जनहित से जुड़े मुद्दे पर एक बड़े आंदोलन का  शंखनाद बख्तियारपुर हाई स्कूल मैदान से करने का निर्णय लिया गया। इस संबंध में पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने बताया कि आमलोगों के निर्णय को दूरभाष से शरद यादव जी को अवगत कराया गया। 


जिसके बाद शरद यादव जी के मिले समय के मुताबिक आगामी तीस जून को दोपहर दो बजे हाई स्कूल मैदान में एक जनसभा के माध्यम से बड़े आंदोलन का बिगुल फूंका जायेगा। 

बैठक में दीनानाथ पटेल, एस कुमार,संजीव जयसवाल, गणेश मिस्त्री,शकील अहमद, अरूण कुमार, मोजाहीर आलम, निर्मल ठाकुर,प्रमिला देवी, प्रमीला देवी,रूबी देवी,संजय पौद्दार,विनोद कुमार, राजेश कुमार,अरविंद यादव, ब्रह्मदेव जी, प्रताप गांधी, राहुल कुमार,दिनेश कुमार, इंदल आदि मौजूद रहे।