एक छोटे से कस्बे से निकल समाज सेवा की बदौलत मिली सफलता


वर्तमान में रक्तदान मुहीम के साथ बढ़ई समाज के जिलाध्यक्ष पद पर कार्यरत

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अगर आप में समाज सेवा का विशुद्ध सरोकार है तो आपको सफलता अवश्य मंजिल तक पहुंचा देगी। चाहे आप एक छोटे से कस्बे से ही क्यों नहीं आते हो। लगन एवं परिश्रम की बदौलत आज एक युवा समाजसेवी ने साबित कर दिया है कि सच्ची लगन से कामयाबी कदम चुमती है। 

हम बात कर रहे हैं सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के महम्मदपुर पंचायत निवासी रक्तवीर सम्मान से सम्मानित युवा समाजसेवी वर्तमान में विश्वकर्मा महासभा के जिलाध्यक्ष पिन्टू शर्मा की। 


समाज में किये गये कार्यों की बदौलत आज उन्हें अखिल भारतीय बढ़ई महासभा का प्रदेश युवा नेतृत्व की कमान सौंपी गई। 


उपरोक्त आशय का पत्र जारी करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष विश्राम शर्मा ने कहा है कि समाज के प्रति लगन एवं सक्रियता को लेकर युवा प्रदेश नेतृत्व की कमान सौंपी गई है एक माह के अंदर अपने संगठन का बागडोर संभालने के बाद संगठन कार्यकारिणी रूपरेखा तैयार कर राष्ट्रीय नेतृत्व को अनुमोदन को भेजने की बात कही गई है।

प्रदेश युवा नेतृत्व की बागडोर मिलने के बाद हमसे बातचीत में पिन्टू शर्मा ने कहा कि महासभा ने जिस विश्वास व उम्मीद से नेतृत्व की कमान सौंपी है उस पर खड़ा उतरने का काम करूंगा। 


राष्ट्रीय अध्यक्ष विश्राम शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि आज युवाओं को समाज के मुख्य धारा में आने की बहुत जरूरत है जबतक युवा समाजसेवी नहीं बनेगा तब तक समाज का सही उत्थान सही रूप में नहीं हो पायेगा ।


वही प्रदेश युवाध्यक्ष बनने पर बिजेन्द्र शर्मा , दिवाकर शर्मा , रिगन शर्मा , डेविड शर्मा , लीलाधर शर्मा, मुरलीधर शर्मा , कमलेश्वरी शर्मा ,डा अरविन्द शर्मा ,अरविन्द शर्मा सहित जद यू अध्यक्ष चन्द्रदेव मुखिया , धनिकलाल मुखिया , महेन्द्र शर्मा, मीर रिजबान, अभिषेक कुमार, राजन तोमर, धीरेन्द्र यादव, महम्मदपुर पंचायत मुखिया रमेश यादव , एस कुमार सिंह आदि ने ढेरो बधाई ओर शुभकामनाएं दी हैं।